नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'पानीपत' इसी शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस कृति सेनन भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में संजय दत्त अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो में आए हुए थे, जहां उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की। इस दौरान उन्होंने बताया कि अगर उन्हें बायोपिक करने का मौका मिलता है तो वो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक करना चाहेंगे।

संजय दत्त का ये जवाब सुनकर सब हैरान रह गए और डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक करने के पीछे वजह भी काफी मजेदार है। दरअसल, शो के दौरान कपिल शर्मा ने संजय दत्त की बायोपिक के बारे में बातचीत करते हुए संजय दत्त से पूछा कि अगर मौका मिले तो वो किसकी बायोपिक करना चाहेंगे तो इसके जवाब में संजय दत्त ने डोनाल्ड ट्रंप का नाम लिया।

इसके बाद जब इसकी वजह पूछी गई तो संजय दत्त ने कहा, 'क्योंकि वो कुछ भी बोल देता है।' संजय दत्त का ये जवाब सुनकर हंसने लगे और दर्शकों ने तालियां बजाना शुरू कर दिया। इस दौरान संजय दत्त ने अपने निजी के बारे में कई बातें बताई। अपने स्कूल टाइम के बारे में संजय दत्त ने बताया कि वो झूठे सिग्नेचर करते थे और बदमाशी करने पर उनके पापा यानी सुनील दत्त उन्हें बेल्ट से पीटते थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

‪#team #panipat @duttsanjay @kritisanon n @ashutoshgowarikar in #TheKapilSharmaShow #tonight 🤗🙏 #tkss #comedy #movies #fun #laughter #weekend #saturday #family #television #tv #bollywood 🤩

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

साथ ही संजय दत्त ने अपने जेल के सफर के बारे में भी बताया कि वो वहां क्या करते थे और उन्हें क्या-क्या काम करना पड़ता था। अपनी इस स्टोरी के बीच प्रमोशन करने पहुंचे फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष ग्वारिकर और कृति सेनन ने भी काफी बाते कीं और इस इतिहास पर आधारित फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से जुड़े किस्सों के बारे में बताया।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस