नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो द कपिल शर्मा शो टेलीविजन के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो में से एक है। कई सारे उतार चढ़ाव के बावजूद कपिल शर्मा लगातार अपने दर्शकों को हंसाते आए हैं। कपिल शर्मा अक्सर शो में आए मेहमानों से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सारे सवाल पूछते हैं जो कभी कभी खुद कपिल पर ही भारी पड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ कपिल के सवाल पर उदित नारायण ने उनकी फीस का खुलासा किया।

हाल ही में बॉलीवड के लोकप्रिय सिंगर उदित नारायण द कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे थे। उदित नाराय़ण का स्वागत करते हुए कपिल शर्मा ने उनसे कहा, सर आपकी जितनी जादुई, मखमली, प्यारी आवाज़ है, उतने ही प्यारे आप हैं, आपका चेहरा भी इतना मासूम है ऐसा लगता है इन्होंने किसी के पैसे नहीं मारे होंगे। इसपर उदित नारायण ने कहा कि ये बिल्कुल सही कहा आपने।

आगे कपिल ने कहा कि ऐसा लगता है कि आपके हर कोई मार लेता होगा। कपिल की बात सुनकर उदित नारायण उनका मज़ाक उड़ाते हुए कहते हैं, आपको तो स्ट्रगल करने की जरूरत ही नहीं है, सुना है एक एक एपिसोड के एक करोड़ रुपये लेते हैं आप। उदित की ये बात सुनकर कपिल भी शॉक हो जाते हैं जिसके बाद पूरा सेट तालियों से गूंज उठता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#uditnarayan @adityanarayanofficial n #deepanarayan in #thekapilsharmashow tonight 🤗🙏 @sonytvofficial #tkss #comedy #fun #laughter #singing #music

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 : रोटी को लेकर आसीम से भिड़ीं रश्मि देसाई, बोलीं- ‘तेरी अब्बा की नौकर नहीं हूं मैं..’ देखें वीडियो

आपको बता दें कि बीते दिन उदित नारायण अपनी पत्नी और बेट आदित्य नारायण के साथ कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे। इस दौरान कपिल ने उनके साथ कई सारी मज़ेदार बातें भी की थीं। कपिल शर्मा को पहले एक एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रुपये मिलते थे लेकिन जब शो ने दोबारा वापसी की थी तो कपिल शर्मा की फीस को आधा कर दिया गया था। अब उदित नारायण ने कपिल की फीस एक करोड़ बताई है। खैर इस बात से तो सिर्फ मेकर्स और कपिल ही वाकिफ हैं कि उन्हें एक एपिसोड के लिए कितनी मोटी रकम मिलती है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप