Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show के फैंस के लिए बुरी खबर, अगले महीने बंद हो जाएगा शो! ये है वजह

‘द कपिल शर्मा शो’ करीब पिछले दो साल से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। कपिल तो इस शो की जान हैं हीं लेकिन उनके साथ कीकू शरादा शिमोना कृष्णा अभिषेक चंदन और भारती सिंह की मस्ती शो में हमेशा ही चार चांद लगाती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 09:07 AM (IST)
The Kapil Sharma Show के फैंस के लिए बुरी खबर, अगले महीने बंद  हो जाएगा शो! ये है वजह
Photo Credit - Kapil Sharma Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ करीब पिछले दो साल से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। कपिल तो इस शो की जान हैं हीं, लेकिन उनके साथ कीकू शरादा, शिमोना, कृष्णा अभिषेक, चंदन और भारती सिंह की मस्ती भी शो में हमेशा चार चांद लगाती है। लेकिन अब कपिल शर्मा के शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। वैसे तो शो से जुड़ी कोई न कोई खबर अक्सर सामने आती ही रहती है, लेकिन अब जो खबर आ रही है उसे कपिल का कोई भी फैन नहीं सुनना चाहेगा।

loksabha election banner

लेटेस्ट खबर के मुताबिक ‘द कपलि शर्मा शो’ बंद होने वाला है। जी हां, आपने एक दम सही पढ़ा... ईटी टाइम्स की खबर के अनुसार शो फरवरी के दूसरे हफ्ते में बंद हो सकता है। वेबसाइट से बातचीत में एक सोर्स ने बताया, ‘खबरें चल रही थीं कि शो में थोड़ा और सुधार किया जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है। कपिल का शो कई वजहों से लोगों का फेवरेट बना हुआ है। इन सारे कारणों में से एक सबसे बड़ा कारण है स्टूडियो में लाइव ऑडियंस का होना। फिलहाल महामारी को देखते हुए ऑडियंस को नहीं बुलाया जा रहा है और क्योंकि महामारी की ही वजह से अभी थिएटर में फिल्में भी रिलीज़ नहीं हो पा रहीं इसलिए सेलेब्स भी फिल्म का प्रमोशन करने नहीं आ रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने ये महसूस किया है कि शो को कुछ समय के लिए बंद करन देना चाहिए। जब हालात नॉर्मल हो जाएंगे तब इसे दोबारा से शुरू कर दिया जाएगा’।

सोर्स ने बताया कि ‘कपिल की पत्नी गिन्नी भी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐसे में कपिल के लिए शो से ब्रेक लेना भी ठीक रहेगा ताकी वो अपनी पत्नी के साथ घर पर रह सकें। लेकिन हो सकता है कि तीन महीने बाद ही शो दोबारा भरपूर मनोरंजन के साथ शुरू हो जाए’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.