नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में जल्द ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मेहमान बनकर आने वाली हैं। अपनी फिल्म द स्काई इज़ पिंक के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने कपिल शर्मा के जमकर मज़े लिए हैं।

मेहमान बनकर आई प्रिंयका चोपड़ा से कपिल शर्मा ने उनकी शादी से जुड़े कई सारे सवाल किए जिसके बाद प्रियंका ने कहा कि मैं पहली बार आई हूं इस नए घर में, तुम सबसे सवाल पूछते हो मेरा भी हक बनता है एक बार तुमसे सवाल पूछना, तुम्हारी भी नई नई शादी हुई है, अगर आंटी ने एक तरफ से तुम्हे घर से बुलाया और दूसरी तरफ गिन्नी ने बुलाया सेम टाइम में, कहां जाओगे।

इस सवाल पर कपिल कहते हैं कि ये दोनों अलह अलग रहते ही नहीं हैं, दोनों साथ में रहते हैं, गिरोह बना लिया है दोनों ने। कपिल अपनी बात पूरी करते उससे पहले ही कपिल शर्मा की मां कहती हैं, कि ये वाइफ के पास जाएगा पहले। उनकी ये बात सुनकर सभी कपिल का मज़ाक उड़ाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Reveals in The Kapil Sharma Show: निक अपनी शादी में ढो रहे थे सिलेंडर और जब जयमाल के वक्त 'झगड़ा' हो गया

प्रियंका दूसरा सवाल आंटी से पूछती हैं कि अगर आप और गिन्नी मे थोड़ी नोंक झोंक हो जाए तो किसको मनाओगे पहले तुम। इस पर आंटी फिर कहती हैं कि गिन्नी को। अपनी मां का जवाब सुनकर कपिल कहते हैं कि लोग कहत हैं कि शादी के बाद लड़के बदल जाते हैं, यहां तो मेरी मां बदल गई। इसके अलावा भी प्रियंका ने कपिल को अपने सवालों में खूब फंसाया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: जोरदार लड़ाई के बाद सिद्धार्थ डे ने रश्मि देसाई के करियर पर साधा निशाना

आपको बताते चलें कि प्रियंका पूरे 3 साल बाद फिल्म द स्काई इज़ पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक करने जा रही हैं। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा समेत फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित शराफ मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को 11 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस