नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। अक्षय और कियारा ने फिल्म का प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही दोनों कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचेंगे जहां दोनों जमकर मस्ती मज़ाक करेंगे। अक्षय और कपिल एक दूसरे की खिंचाई करते हुए दिखेंगे। वैसे किसी भी खिंचाई करने में कपिल शर्मा काफी माहिर हैं, लेकिन जब अक्षय कुमार उनके सामने होते हैं तो उनकी भी बोलती बंद हो जाती है। कपिल की किसी भी बात का अक्षय इस अंदाज़ में जवाब देते हैं कि फिर कपिल के पास कोई जवाब नहीं बचता। इस एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

सोनी टीवी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कपिल शर्मा शो के एपिसोडा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल, अक्षय से कुछ सवाल करते हुए नज़र आ रहे हैं। इन सवालों के बीच कपिल, एक्टर से पूछते हैं, ‘जब मोदी जी ने 21 दिन का लॉकडाउन अनाउंस किया तो आपका तो पूरा कलैंडर की गड़बड़ हो गया होगा’। इसके जवाब में अक्षय बड़े तपाक से जवाब देते हुए कहते हैं, ‘ख़ुद 365 दिन कमाए लेकिन मेरा कलेंडर छोटा कर दे’।

फिर कपिल कियारा को बताते हैं कि ‘अक्षय पाजी ने एक एड किया था जिसे देखकर मुझे थोड़ी जलन हुई थी’। इसके जवाब में अक्षय उनकी खिंचाई करते हुए कहते हैं कि ‘हां क्योंकि उस एड का ब्रेंड एम्बेस्डर पहले ये बनने वाला था’। हालांकि दोनों में से कोई भी उस एड का नाम नहीं लेते हैं। कपिल, अक्षय की खिंचाई करते  हुए उन्हें नोट गिनने की मशीन भी गिफ्ट करते हैं। वैसे वीडियो में न सिर्फ कपिल बल्कि उनकी पूरी टीम अक्षय और कियारा के साथ मौज मस्ती करते दिख रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Laughter aur Entertainment ka bomb kuch iss tarah fatega ke poora desh Superstar Akshay Kumar aur Kiara Advani ke saath hasega. Dekhiye #TheKapilSharmaShow 1st Nov Sunday raat 9:30 baje. @kapilsharma @kikusharda @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @banijayasia @archanapuransingh @chandanprabhakar @akshaykumar @kiaraaliaadvani

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

आपको बता दें कि आपको बता दें कि ‘लक्ष्मी बम’ अगले महीने की 9 तारीख यानी 9 नवंबर को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ हो रही है। कियारा और अक्षय इससे पहले ‘गुड न्यूज़’ में भी साथ काम कर चुके हैं।

जीतेगा भारत हारेगा कोरोन

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस