Move to Jagran APP

'द कपिल शर्मा शो' में रणबीर कपूर का नाम लेकर आलिया भट्ट से पूछे ऐसे सवाल, एक्ट्रेस का शर्म से हुआ बुरा हाल

RRR Team In The Kapil Sharma Show आरआरआर 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के बाद राजामौली ने यही फिल्म निर्देशित की है। इस वजह से भी आरआरआर को लेकर काफी हाइप है। फिल्म में राम चरन और एनटीआर स्वतंत्रता सेनानियों के किरदार निभाये हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 08:36 PM (IST)Updated: Tue, 28 Dec 2021 11:04 AM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' में रणबीर कपूर का नाम लेकर आलिया भट्ट से पूछे ऐसे सवाल, एक्ट्रेस का शर्म से हुआ बुरा हाल
RRR team in The Kapil Sharma Show. Photo- screenshots

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा फिल्म RRR 7 जवनरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और राजामौली इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट के साथ आरआरआर को प्रमोट करने में जुटे हैं। इसी क्रम में आलिया भट्ट, राम चरन और एनटीआर और राजामौली द कपिल शर्मा में नजर आएंगे। यह एपिसोड नये साल के वीकेंड पर प्रसारित किया जाएगा। शो में कपिल शर्मा ने कलाकारों से ऐसे-ऐसे सवाल पूछे कि सभी हंसते-हंसते लोटपोट हो गये। सोनी टीवी ने एपिसोड के वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किये हैं। 

prime article banner

ऐसे ही एक प्रोमो वीडियो में कपिल एनटीआर जूनियर से पूछते हैं कि एयरपोर्ट पर एनटीआर बोलकर ही काम चल जाता है या आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी दिखानी पड़ती है। फिर राम चरन से कपिल पूछते हैं कि उनकी हवाई जहाज की कंपनी है, हॉस्पिटल्स हैं, फिर काम करने की क्या जरूरत है? इस पर राम चरन उन्हीं के अंदाज में जवाब देते हैं कि अगर फिल्मों में काम नहीं करते तो उनके शो में आने का मौका कैसे मिलता? 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

फिल्म का टाइटल को लेकर कपिल ने रामामौली से पूछा कि RRR टाइटल क्यों रखा, कोई और टाइटल दिमाग में नहीं आया क्या? RRR, रुपया रुपया रुपया होता है, इसलिए रखा? फिर कपिल कहते हैं कि आपको टाइटल रखने की क्या जरूरत है, आप तो बस इतना लिख दिया करो- मेरी अगली फिल्म। वहीं, कृष्णा अभिषेक आलिया को छेड़ते हुए पूछते हैं कि उनकी फिल्म कपूर एंड संस का सीक्वल कपूर एंड बहूज कब आ रहा है? वहीं, एक अन्य वीडियो में कपिल शर्मा आलिया से कहते हैं कि वो तो फिल्म के टाइटल का पहला अक्षर (R) सुनते ही तैयार हो गयी होंगी? कॉमेडियंस के इन सवालों पर आलिया शर्म के मारे लाल हो गयीं, वहीं राम चरन, एनटीआर और राजामौली का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया।

आरआरआर 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के बाद राजामौली ने यही फिल्म निर्देशित की है। इस वजह से भी आरआरआर को लेकर काफी हाइप है। फिल्म में राम चरन और एनटीआर स्वतंत्रता सेनानियों के किरदार निभाये हैं। आलिया सीता नाम के किरदार में नजर आएंगी। आलिया का यह तेलुगु डेब्यू भी है। फिल्म में अजय देवगन भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.