Move to Jagran APP

Navjot Singh Sidhu के जेल जाते ही ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, लोग बोले- अब सीट कंफर्म, ठोको ताली!

नवजोत सिंह सिद्धू के जेल जाते ही लोगों ने अर्चना को राहत की सांस लेते की सलाह दी है। हर बार की तरह इस बार भी अर्चना पूरन सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 10:46 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 01:58 PM (IST)
Navjot Singh Sidhu के जेल जाते ही ट्रेंड हुईं अर्चना पूरन सिंह, लोग बोले- अब सीट कंफर्म, ठोको ताली!
Archana Puran Singh trended as soon as Navjot Singh Sidhu went to jail

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज केस में सुप्रीम कोर्ट से एक साल की सजा सुनाई गई है। सिद्धू कभी द कपिल शर्मा शो में बैठकर ठहाके भी लगाते थे, जिनके बाद इस सीट पर अर्चना पूरन सिंह ने कब्जा जमा लिया। शो में अक्सर कलाकार अर्चना को सिद्धू की वापसी को लेकर छेड़ते हैं। पर सिद्धू के जेल जाते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए। अर्चना पूरन सिंह को लेकर कुछ ट्वीट्स धड़ल्ले से वायरल होना शुरू हो गए। यूजर्स बोले- समझो अब तो आपकी सीट पक्की हो ही गई।

loksabha election banner

पंजाब विधानसभा चुनावों में नवजोत सिंह सिद्धू की करारी हार के बाद लोगों ने ट्विटर पर अर्चना को आगाह करना शुरू कर दिया था। यूजर्स ने कहा कि अब अर्चना की सीट गई, चुनाव हारने के बाद सिद्धू आएंगे और द कपिल शर्मा शो में अपनी सीट पर वापस काबिज हो जाएंगे। तो वहीं सिद्धू के जेल जाते ही लोगों ने अर्चना को राहत की सांस लेते की सलाह दी है। हर बार की तरह इस बार भी अर्चना पूरन सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर  मीम्स की  बाढ़ आ गई है। 

बता दें कि 19 मई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने साल 1988 के रोड रेज मामले में फैसला सुनाया। अदालत ने नवजोत सिंह सिद्धू को 323IPC यानी चोट पहुंचाने के आरोप में एक साल कैद की सजा सुनाई। शुक्रवार को सिद्धू को एक और झटका लगा जब सुप्रीम कोर्ट ने क्यूरेटिव पिटिशन पर तत्काल सुनवाई करने पर इनकार कर दिया और उन्हें जेल जाना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.