Move to Jagran APP

Kapil sharma शो में इस बार CRPF जवानों का दिखेगा टैलेंट

जब अक्षय ने एक सैनिक से सबसे कठिन पोस्ट के बारे में पूछा तो एक जवान ने कहा कि सियाचिन। अक्षय ने वादा किया कि कपिल हम सियाचिन जाएंगे और वहां सैनिकों के साथ कुछ समय बिताएंगे और उन्हें हंसाएंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 08:48 AM (IST)
Kapil sharma शो में इस बार CRPF जवानों का दिखेगा टैलेंट
Kapil sharma शो में इस बार CRPF जवानों का दिखेगा टैलेंट

मुंबई l कपिल शर्मा इस वीकेंड में कुछ अलग करते हुए नज़र आयेंगे l  शो में बॉलीवुड केसरी के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ सीआरपीएफ जवानों और उनके आईजी श्री राजकुमार नज़र आने वाले हैं।

loksabha election banner

शो में कपिल शर्मा ने विनम्रतापूर्वक अपने शो में सैनिकों का स्वागत किया और उनकी कहानियों को सुनने और उन्हें हंसाने के लिए कुछ बेहतरीन समय बिताया। कपिल ने सुनिश्चित किया कि वह हमारे सैनिकों की कुछ छुपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाए जो हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। कुछ ने गाया, कुछ ने डांस किया और कुछ ने अक्षय कुमार और मोहम्मद रफी की शैली में लता मंगेशकर द्वारा गाए गए गानों को गाकर गुदगुदाने वाली मिमिक्री की, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

यह युवा जवानों के अनौपचारिक पक्ष को देखने योग्य विजुअल ट्रीट था। अक्षय कुमार को भारतीय सेना के लिए काफी सहयोग करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने जवानों और उनके परिवारों को बधाई दी और उनकी बहादुरी को सलाम किया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि हर बार जब कोई किसी जवान को देखता है, तो उनका हाथ स्वतः ही उन्हें सलाम करने के लिए उठ जाना चाहिए।

बातचीत के दौरान, जब अक्षय ने एक सैनिक से सबसे कठिन पोस्ट के बारे में पूछा, तो एक जवान ने कहा कि सियाचिन। अक्षय बिना सोचे वादा करते हैं, “कपिल, हम सियाचिन जाएंगे और वहां सैनिकों के साथ कुछ समय बिताएंगे और उन्हें हंसाएंगे। कम से कम, हम कोशिश कर सकते हैं और उनका कुछ तनाव कम कर सकते हैं। ” कपिल को सीआरपीएफ के जवानों के साथ बातचीत करते हुए और अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ उनके हास्य पहलू को सामने लाना काफी लाजवाब था। द कपिल शर्मा शो में इस सप्ताहांत रात साढ़े 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आएगा।

यह भी पढ़ें: FilmFare Awards 2019: स्त्री, राज़ी, अंधाधुन, संजू, पद्मावत...में टक्कर, खांस बाहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.