नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस’ हाउस में अपनी लव स्टोरी को लेकर अब तक काफी चर्चा में रहे हैं। अपनी लव स्टोरी के बारे में दोनों ही खुलकर बात करते हैं। जब भी इनसे इस रिश्ते को लेकर सवाल किया गया है दोनों ने खुल्लम-खुल्ला कहा कि 'हमें प्यार हो गया है'। हालांकि कई बार करण और तेजा ये भी कहा गया कि दोनों की लव स्टोरी फेक दिख रही है, लेकिन न तो तेजस्वी ने और ना ही करण ने इसके कभी फेक या गेम शो के लिए बनाई गई लव स्टोरी बताया।

अब तक दोनों को एक दूसरे के लिए स्टैंड लेते हुए भी कई बार देखा गया है, लेकिन बहुत जल्द तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा को धोखा देने वाली हैं जिससे उनका दिल बुरी तरह टूट जाएगा। करण को यकीन ही नहीं होगा कि तेजा उनके साथ ऐसा करेंगी, वहीं घरवाले भी तेजस्वी के इस कदम से हैरान नज़र आएंगे। ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं किया गया है, लेकिन लाइव फीड में तेजस्वी को करण को धोखा देते हुए दिखा दिया गया है।

लाइव फीड में दिखाया गया है कि घर में इस वक्त टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है। इस टास्क में जो विजेता बनेगा उसे सीधे टिकट टू फिनाले का टास्क मिल जाएगा। नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट इस टास्क में जान लगाकर परफॉर्म कर रहे हैं। अभी तक के टास्क में करण की मदद से तेजस्वी ने पहला राउंड जीत लिया है, टास्क की जीतने के बाद जब तेजस्वी को ये अधिकार दिया गया कि उन्हें इनाम के तौर पर किसी एक नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट को चुनना है। अपनी पॉवर का इस्तेमाल करते हुए तेजस्वी ने करण की जगह निशांत भट्ट का नाम लिया। तेजस्वी को ऐसा करते देख करण हैरान रह गए वहीं बाकी घरवालों को भी तेजस्वी के इस फैसले ने एक शॉक दे दिया। तेजस्वी के इस कदम के बाद करण काफी भावुक नज़र आए और दोनों के बीच काफी बहस भी हुई। अब तेजस्वी के इस धोखे का अंजाम क्या होगा ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

Edited By: Nazneen Ahmed