Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भिड़े अंकल ने दी जानकारी- 'अब डॉक्टर्स और मरीज इसलिए देख रहे हैं शो'

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा सिर्फ कुछ देर का एंटरटेनमेंट का साधन ही नहीं बल्कि इससे कई लोगों की जिंदगी भी बदल रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 04:15 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 07:44 AM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भिड़े अंकल ने दी जानकारी- 'अब डॉक्टर्स और मरीज इसलिए देख रहे हैं शो'
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भिड़े अंकल ने दी जानकारी- 'अब डॉक्टर्स और मरीज इसलिए देख रहे हैं शो'

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत के कॉमेडी कार्यक्रमों में सबसे ऊपर है। पिछले कई सालों से लोग इसे पसंद कर रहे हैं और हर कोई इससे जुड़ा हुआ है। ऐसा नहीं है कि यह शो सिर्फ लोगों का मनोरंजन कर रहा है, बल्कि कई लोगों के लिए हेल्थ की दृष्टि से भी यह शो कारगर रहा है। जी हां, इस शो को लोग मेंटल पीस, मेंटल रिलेक्स के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं और कई लोगों को इलाज में भी इससे फायदा मिला है।

prime article banner

शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चांडवकर ने खुद इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके दोस्त, फैंस सिर्फ कॉमेडी के लिए नहीं, बल्कि किन-किन वजहों के लिए यह कार्यक्रम देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके एक उनके सर्जन फैन एक दिन में तीन से चार सर्जरी के बीच यह शो देखते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में चांडवकर ने कहा कि कई सर्जन में कई सर्जरी करते हैं और एक दो सर्जरी के बाद वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं।

देखें, Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah के भिड़े अंकल रियल लाइफ में हैं कितने स्टाइलिश

उन्होंने कहा, 'इसलिए, मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा मानता हूं कि वे हमारे शो को अपनी मानसिक शांति के लिए देखते हैं। वहीं, एक फैन था, जिसने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दिख रहा था कि उनके पिता सर्जरी के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा देख रहे थे।' साथ ही एक्टर ने अपने फैन के बारे में बताया, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा को देखते हुए उनके पिता की सेहत में दिन-प्रतिदिन सुधार हो रहा था और उन्होंने पूरी टीम को धन्यवाद दिया। यह हमारे लिए बहुत दिल को छूने वाला पल था। तब मुझे मुंबई की एक सोसाएटी में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.