मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। छोटे परदे के हिट सीरियल ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' में दया बेन गडा का रोल निभा कर घर घर मशहूर हुईं दिशा वकानी को इस शो में बने रहने के लिए सिर्फ 30 दिन के भीतर फैसला कर लेने का अल्टीमेटम दिया गया है l

इस बीच दिशा वकानी यानि दया बेन ने अपनी शादी की दौरान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि लव दिस पिक्चर  l तस्वीर में तो शादी के जोड़े में दिशा और उनके पति हैं लेकिन साथ ही तारक मेहता के निर्माता असित कुमार मोदी भी हैं l लोग कह रहे हैं कि ये इशारा है कि शायद जल्द ही मामला सुलझ जाएगा और दिशा शो में वापस आ जायेंगी l 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Love this picture 🌈

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

जानकारी के मुताबिक शो के निर्माता ने साफ़ कहा है कि अगर दिशा 30 दिन के भीतर शो में वापसी नहीं करती हैं तो उनकी जगह पर किसी दूसरे को रखने का निर्णय कर लिया जाएगा। वो बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर चल रही हैंl जानकारी के मुतबिक काफ़ी समय से उनकी राह देखी जा रही थी लेकिन अब निर्माता ने इस मामले में आख़िरी फैसला लेना तय किया है। इस शो के निर्माता असित कुमार मोदी हैं जिनके मुताबिक जनवरी में दिशा का करार ख़त्म नहीं हुआ था वो अब तक बना हुआ है लेकिन अब उन्हें 30 दिन का समय दिया जा रहा है। अगर वो शो में लौटतीं हैं तो ये सबसे लिए अच्छा होगा।

जानकारी के मुताबिक अब निर्माता और इंतज़ार नहीं करना चाहते क्योंकि कई लोगों ने शो में जेठालाल की जोड़ी टूटने पर मायूसी ज़ाहिर की है। दरअसल दिशा वकानी ने शो से जाने के बाद पिछले छह महीनों में कोई नया कांटैक्ट नहीं किया है और इसी कारण इस तरह की खबरें आई हैं कि वो इस शो से बाहर हो चुकी हैं। इस तरह की भी ख़बरें आई थीं कि दिशा के पति मयूर ने कहा कि जनवरी से एक्टर और प्रोड्यूसर में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दिशा की कुछ डिमांड हैं, जो पूरी नहीं हो रही हैंl दिशा के पति चाहते रहे हैं कि दया बेन सिर्फ 4 घंटे शूट करें और महीने ने 15 दिन ही काम करें। साथ ही अब तक जो फीस मिलती है वो डबल हो जाय।

दिशा 30 नवम्बर 2017 को माँ बनी थी और उनकी बेटी का नाम स्तुति रखा गयाl प्रेग्नेंसी और बाद में बेटी की ठीक से परवरिश के चलते वो शो से दूर हो गई थीं लेकिन उनके लाखों चाहने वाले इस आस में थे कि दया बेन की जल्द ही वापसी होगी l दिशा वकानी ने अक्टूबर 2017 में मेटरनीटी लीव ली थी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक दो बार शूट भी किया था। लेकिन बेटी के जन्म के बाद से वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने नहीं दिखाई दी।

चार साल पहले दिशा ने मयूर पंड्या के साथ शादी की थी। दिशा वकानी ने गुजराती नाटक कमाल पटेल वर्सेस धमाल पटेल और लाली लीला से अपना करियर शुरू किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने से पहले उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म देवदास और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर में भी काम किया। साल 2008 में जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ तब से वो शो का हिस्सा रहीं लेकिन बीते एक साल में दर्शकों ने उनको मिस किया। शो में उनकी और जेठा लाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी की जोड़ी को टीवी के हिट जोड़ी माना जाता है।

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: इस होली पर उड़ा कमाई का 'केसरी' गुलाल, अक्षय की फिल्म को इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप