नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर है। अब आप आम जिंदगी की बातचीत में भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को नहीं भूल पाएंगे और यह आपकी बातचीत को और भी मजेदार बना देगा। सोशल मैसेंजिग ऐप वॉट्सऐप का तो आप बहुत इस्तेमाल करते होंगे, वहां भी शो की एंट्री होने वाली है। दरअसल, वॉट्सऐप पर शो से जुड़े कई स्टिकर शामिल होने वाले है, जिससे आपकी चैट ज्यादा मजेदार हो जाएगी।

वॉट्सऐप के स्टिकर फीचर में कई फेमस हस्तियों के स्टिकर्स आ गए हैं। अब इसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम भी शामिल हो गया है और अब जल्द ही आपके फोन की स्क्रीन पर दयाबेन, जेठालाल जैसे किरदारों के डायलॉग वाले स्टिकर्स दिखने लगेंगे। शो साल 2008 से ही लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ है। माना जा रहा है कि कलाकारों के जरिए बोले जाने वाले सिग्नेचर मार्क के साथ ये स्टिकर्स रिलीज किए जाएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इन स्टिकर्स में बबीता जी की ''हाए'', सोढ़ी की ''बल्ले-बल्ले'', बावरा की ''गलती से मिस्टेक हो गया'' और देयाबेन की ''हे मां.. माताजी'' जैसे डॉयलॉग भी होंगे। वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि दिशा वकानी यानी दयाबेन शो में वापसी कर सकती हैं और बताया जा रहा है कि वो शायद एक ही एपिसोड के लिए वापसी करेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by DISHA VAKANI (@dishavakanioffcal) on

बताया जा रहा है कि दयाबेन जिस एपिसोड के लिए शो में वापसी करने जा रही है, उसमें वे अपने पति जेठालाल से वीडियो कॉल पर बात करती हुई नजर आएंगी। यह अंदाजा बागा के सपने को लेकर लगाया जा रहा है और माना जा रहा है कि बागा का सपना मेकर्स की तरफ से दिशा वकानी की वापसी को लेकर इशारा है। आपको बता दें कि दिशा वकानी की गैरमौजूदगी की वजह से शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस