Move to Jagran APP

'Taarak Mehta' में Raj Anadkat के शो छोड़ने के बाद क्या अब ये शख्स लेगा 'टप्पू' की जगह? देखें वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते 14 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। यही वजह है कि ये शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा आगे रहता है। इस शो के हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 08:43 AM (IST)
'Taarak Mehta' में Raj Anadkat के शो छोड़ने के बाद क्या अब ये शख्स लेगा 'टप्पू' की जगह? देखें वीडियो
Photo Credit : Taarak Mehta Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah Episode: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'ताकत मेहता का उल्टा चश्मा' को आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। इस फैमिली कॉमेडी शो को न सिर्फ बच्चे बल्कि हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं। वहीं इस शो के लेकर लगातार नई खबरें सामने आ रही हैं। कभी किसी कलाकार के शो छोड़ कर जाने की खबरें चर्चा में रहती हैं तो कभी किसी शो का हिस्सा बनने को लेकर नई जानकारी आ रही है। हाल ही में गोकुलधाम में नए नट्टू काका का स्वागत बड़े ही धूमधाम से हुआ। लेकिन शो की जान यानी टप्पू के शो छोड़कर जाने की खबर ने हर किसी को बेहद निराश किया है। तो वहीं अब शो में बिट्टू नाम का नया किरदार नजर आ रहा है। ऐसे में दर्शकों के मन में एक ही बात आ रही है कि क्या अब बिट्टू शो में टप्पू की जगह नजर आने वाला है।

loksabha election banner

गोकुलधाम सोसायटी में हुई है बिट्टू की एंट्री

बिट्टू की एंट्री गोकुलधाम सोसायटी में हाल ही में हुई है। बिट्टू कोई और नहीं बल्कि सोढ़ी के दोस्त का बेटा है, जो अब सोसायटी में रहने आया है। बिट्टू, टप्पू सेना के ही हमउम्र का है तो उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कहीं न कहीं शो में टप्पू की जगह ले सकता है। ऐसा इसलिए माना जा रहा है कि शो में काफी वक्त से टप्पू का कैरेक्टर नजर नहीं आ रहा है। शो में बताया गया है कि टप्पू पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर गया है।                                                                                         

प्रोमो में बिट्टू की एंट्री का हुआ था खुलासा

हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का नया प्रोमो सामने आया था। इस प्रोमो को देखकर लोग कयास लगा रहे है कि शो में अब नट्टू काका के बाद किसी और की एंट्री होने जा रही हैं। हलांकि प्रोमो में ये नया शख्स कौन था इस बात का खुलासा तब नहीं हुआ था। प्रोमो में दिखाया गया था कि क्लब हाउस के बाहर एक शख्स खुद को पूरी तरह से चादर से कवर करके सोता नजर आ रहा है। तभी उसकी चप्पल नीचे खड़े पोपट लाला, बबीता जी और अय्यर के सामने गिरती है। बस फिर क्या था, सब उसे देखने के लिए जैसे ही ऊपर जाते हैं देखते हैं कि एक आदमी लेटा होता है। लेकिन उसका चेहरा दिखाई नहीं देता। ये शख्स कोई और नहीं बिट्टू ही था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.