Move to Jagran APP

तारक मेहता के डायरेक्टर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं रीटा रिपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर किरदार इतने लोकप्रिय हैं कि शो छोड़ देने के बाद भी लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं। ऐसा ही एक किरदार है रीटा रिपोर्टर का। रीटा का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा की इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 12:12 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 12:12 PM (IST)
तारक मेहता के डायरेक्टर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आईं रीटा रिपोर्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Image Source: Priya Ahuja Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर किरदार इतने लोकप्रिय हैं कि शो छोड़ देने के बाद भी लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं। ऐसा ही एक किरदार है रीटा रिपोर्टर का। रीटा का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहीं हैं। जिसमें वो किसी के साथ हाथ में हाथ डाले किसी के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

पिछले दिनों प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर अपने पेरेंटहुड से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि प्रिया अपने पेरेंटहुड को खूब एंजॉय कर रही हैं। इस बीच उनकी रोमांटिक फोटोज देख फैन्स हैरान हैं। दरअसल प्रिया जिसके साथ रोमांटिक हो रही हैं वो तारक मेहता के डायरेक्टर मालव राजदा हैं।

बता दें कि मालव प्रिया के पति हैं और दोनों इस पॉपुलर शो का हिस्सा हैं। प्रिया आहूजा ने जो रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हैवी व्हाइट साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए प्रिया ने लिखा, 'तेरे यार बथेरे ने मेरा तुही ऐ बस यारा।' ये बॉलीवुड के एक पॉपुलर गाने की लाइन है। वहीं वीडियो में मालव राजदा सिंपल शर्ट और और ट्राउजर पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैन्स भी इनदोनों के रोमांटिक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

प्रिया शो में लंबे अरस से नजर नहीं आईं हैं। वो तारक मेहता टीवी चैनल कलतक की रिपोर्टर बनी हैं। शो में प्रिया की पोपटलाल से बिल्कुल नहीं बनती दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहता है।हालांकि प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने पति और अपने बेबी के साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती हैं। साथ ही नई मॉम्स को बेबी हैंडलिंग की टिप्स भी देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.