Move to Jagran APP

गोकुलधाम सोसाइटी में फिर होगा गरबा, निर्माता असित मोदी ने 'दयाबेन' की वापसी पर लगाई मुहर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से अपने दर्शकों का मनोरंजन रहा है। इस शो में जबसे दयाबेन गई हैं हर कोई उनके लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी ने दयाबेन की वापसी पर मुहर लगाई है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 08:07 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:05 AM (IST)
गोकुलधाम सोसाइटी में फिर होगा गरबा, निर्माता असित मोदी ने 'दयाबेन' की वापसी पर लगाई मुहर
taarak mehta ka ooltah chashmah producer asit modi confirms daya ben come back in the comedy show. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लगातार चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद अब ये खबर आ रही है कि कॉमेडी शो में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं ग्लैमरस गर्ल मुनमुन दत्ता भी जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं। हालांकि एक तरफ जहां शो के किरदारों का यू शो छोड़ना फैंस को एक तरफ निराश कर रहा है, तो वही दूसरी तरफ अब शो के निर्माता असित मोदी इस शो के दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। शो में अब जल्द ही जेठालाल और दयाबेन की मस्ती गोकुलधाम सोसाइटी को एक बार फिर से रोशन कर देगी।

loksabha election banner

दयाबेन की वापसी पर असित मोदी ने लगाईं मुहर

एक लंबे समय से लोग शो में दयाबेन के किरदार की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग दयाबेन का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री दिशा वकानी को शो में वापस लाने की कई बार गुजारिश कर चुके हैं। हालांकि अब असित मोदी ने फैंस से ये वादा किया कि एक बार शो में वापस दयाबेन नजर आएंगी। असित मोदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस न लाने का कोई कारण नहीं है। 2020और 2021 में हम सभी ने एक कठिन समय देखा है। लेकिन अब चीजें बेहतर हो चुकी हैं, 2022 में किसी भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस लाएंगे और दर्शक एक बार फिर से जेठालाल और दया भाभी की जोड़ी को देख सकेंगे'।

दिशा वकानी की शो में वापसी असित मोदी ने दिया ये जवाब

जब निर्माता असित मोदी से दयाबेन के किरदार में घर-घर में फेमस हुईं दिशा वकानी के शो में वापस आने पर पूछा गया तो निर्माता ने जवाब देते हुए कहा 'मैं ये नहीं कह सकता कि अभी दिशा वकानी ही दयाबेन बनकर वापस आएंगी या नहीं। हमारे दिशा जी के साथ अच्छे संबंध हैं, हम परिवार की तरह हैं। लेकिन अब शादी शुदा हैं और उनका बच्चा है। हर किसी की अपनी जिम्मेदारी होती है। इसलिए मैं इस पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। लेकिन जो भी दिशा बेन और निशा बेन हो, लेकिन आपको दया बेन शो में जरुर दिखाई देंगी, क्योंकि हम आपका आज भी वही मनोरंजन करना चाहते हैं जो हम पहले करते थे'।

साल 2017 में लिया था दिशा वकानी ने शो से ब्रेक

दयाबेन का किरदार इस शो के सबसे फेमस किरदारों में से एक हैं, उनका गुजराती अंदाज और गरबा लोगों को खूब पसंद आता था। हालांकि साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी ने इस कॉमेडी शो से ब्रेक लिया था। ऐसा बताया गया कि वो मैटरनिटी ब्रेक पर चली गई थीं, यहां तक कि निर्माताओं ने भी सोचा था कि वह 6 महीने में वापस आ जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कई बार उनकी वापसी की खबर आई, लेकिन दर्शकों को हर बार निराश होना पड़ा। असित मोदी का सिटकॉम कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.