नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। फैंस के बीच ये शो इतना लोकप्रिय है कि हर किरदार अपनी एक अलग पहचान है। यही वजह है कि शो से जुड़ी कोई भी खबर सामने आती है तो वो वायरल हो जाती है। बीते दिनों खबर आई थी कि दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा को रिप्लेस किया जा सकता है।

अब इस शो जुड़े एक और लोकप्रिय कलाकार परेशान शख्स श्याम पाठक यानि की पत्रकार पोपटलाल से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, पोपटलाल शो में अपनी जीवन संगिनी की तलाश कर रहे हैं। लेकिन, हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और बहुत खुश हैं।

पत्रकार पोपटलाल की भूमिका निभा रहे श्याम पाठक ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा, शो में मैं भले ही किसी खूबसूरत लड़की के साथ घर बसाना चाहता हूं लेकिन, असल जिंदगी में ऐसा बिलकुल नहीं है। असल जिंदगी में मैं शादीशुदा हूं और बहुत खुश हूं। शो में मैं अपनी रियल लाइफ से बिलकुल अलग हूं। शो में आप जिस पत्रकार को किसी ने किसी से लड़ते हुए देखेंगे सच कहूं तो वास्तविक जीवन में मैं बिलकुल भी ऐसा नहीं हूं।

पोपलटलाल ने कहा, असल जिंदगी में मैं काफी इंट्रोवर्ट हूं, जिसका एक हंसता खेलता परिवार है। काम में बारे में बात करते हुए श्याम ने कहा, मैं भविष्य में अलग-अलग भूमिकाएं करना चाहता हूं लेकिन, अभी मेरा फोकस सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर ही है।

 

Posted By: Nazneen Ahmed