Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah: मेहता साहब ने शो को किया बाय-बाय, खुशबू की हुई एंट्री बनेगी पोपट की दुल्‍हनियां

छोटे पर्दे पर राज करने वाले शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के मेहता साहब ने शो को छोड़ दिया है तो वहीं पोपल लाल की दुल्हिनयां बन खुशबू पटेल ने एंट्री मारी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब तक का सबसे लंबा चलने वाला शो है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 08:23 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 08:23 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah: मेहता साहब ने शो को किया बाय-बाय, खुशबू की हुई एंट्री बनेगी पोपट की दुल्‍हनियां
Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah: शैलेश लोढ़ा ने शो को बाय-बाय कर दिया है।

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah: टीवी का लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। दरअसल, शो के मेहता साहब जेठा लाल के फायर ब्रिगेड यानी शैलेश लोढ़ा ने शो को बाय-बाय कर दिया है। वहीं शो के निर्माता असित कुमार मोदी का कहना है कि मेकर्स 'दयाबेन' को शो में वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि इस रोल को सिर्फ दिशा वकानी ही निभाएंगी या कोई और, इस पर अभी तक निर्माता ने कोई बयान नहीं दिया है। अब बता दें कि शो में एक और नए चेहरे की एंट्री हो चुकी है।

loksabha election banner

खुशबू पटेल की हुई एंट्री

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में खुशबू पटेल की एंट्री हो चुकी है। काफी समय से शादी के लिए तड़प रहे पोपटलाल के साथ खुशबू की जोड़ी बनाई गई है। इन दिनों इस शो में पोपटलाल की शादी की सीरीज ही दिखाई जा रही है। बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब तक का सबसे लंबा चलने वाला शो है। ये भारत में ही नहीं विदेशों में भी इस शो की काफी दर्शक हैं। लोकप्रियता में भी यह नंबर 1 बना हुआ है।

अभी हाल ही में दिलीप जोशी उर्फ 'जेठालाल' से उनके किरदार को लेकर खुलकर बात की। जब उनसे पूछा गया कि वह इतने सालों से इस किरदार को निभा रहे हैं तो क्या वह इससे बोर नहीं हुए? इस पर दिलीप जोशी ने कहा था कि मुझे जेठा का किरदार निभाना पसंद है। आज भी जब मैं इसे करता हूं तो अच्छा लगता है। इस किरदार में मुझे गाने, डांस, लड़ाई, कई सीक्वेंस करने को मिलते हैं। मैं वह सब कर रहा हूं जो एक हिंदी फिल्म का हीरो करता है। हम हर त्योहार मनाते हैं। हर छोटी बड़ी खुशियां साथ मनाते हैं तो ऐसे में एक कलाकार को और क्‍या चाहिए।

शैलेश के शो छोड़ने पर निर्माताओं ने क्या कहा?

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने को लेकर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ये कौन से सोर्स हैं जो अफवाहें फैला रहे हैं। इस पर न तो शैलेश लोढ़ा ने कोई आधिकारिक बयान दिया है और न ही मैंने कभी ऐसा कुछ कहा है। लेकिन, पिछले दो दिनों से एक खबर ने विचलित कर दिया है। अगर कुछ होता है तो इसकी सूचना सभी को दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.