Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लेकर मेकर्स ने लिए ये बड़ा फैसला, अब टीवी पर 5 दिन नहीं आएगा शो बल्कि...

एक्टिंग के अलावा शो का हर कलाकार एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिर चाहे वो शो में मुख्य किरदारों में जेठालाल यानी दिलीप जोशी या फिर तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ही क्यों न हो।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 02:06 PM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 02:06 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लेकर मेकर्स ने लिए ये बड़ा फैसला, अब टीवी पर 5 दिन नहीं आएगा शो बल्कि...
Photo Credit : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Midday Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। ये शो बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में ये शो हमेशा ही टॉप पर रहता है। वहीं इस शो को लेकर आज भी दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है। इस शो का हर कलाकार अपने आप में काफी शानदार है। हर किसी की अपनी एक खास फैन फॉलोइंग है। इसी बीच अब शो के मेकर्स ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज देने का ऐलान किया है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। तो आइए जानते हैं क्या है वो...

loksabha election banner

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब आपको पहले से ज्यादा गुदगुदाने वाला है। ये शो अब हफ्ते में 5 नहीं बल्कि से अब 6 दिन टेलीकास्ट होने जा रहा है। यानि यह शो अब सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इस बात का ऐलान सोनी सब चैनल ने स्पेशल 'महासंगम शनिवार' की अनाउंसमेंट के साथ किया। उन्होंने बताया कि ये शो अब से सप्ताह में छह दिन आएगा।

आपको बता दें कि ये 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अबतक अपने 3200 एपिसोड्स पूरे कर चुका है। वहीं ये शो पिछले 13 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में न सिर्फ कॉमेडी बल्कि रिश्तों को आपस में मिल जुलकर कैसे जिया जाता है ये भी अच्छे से दिखाया जाता है। वहीं शो में गोकुलधाम सोसाइटी के परिवारों की कहानी हर धर्म और संस्कृति के लोगों का मिलकर रहना इसे और भी खास बनाता है।

शो में मुख्य किरदारों में जेठालाल यानी दिलीप जोशी या फिर तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा, बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ही क्यों न हो। हर कोई सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ा रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.