नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी का फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का पंसदीदा शो है। इस शो के हर कैरेक्टर की बात ही अलग है। हर किसी ने अपने कैरेक्टर को निभाने में अपनी जान लगा दी है। इसी शो में जेठालाल और बबीता अय्यर की दोस्ती भी  काफी फेमस है। शो में जेठालाल बबीता को पसंद करते हैं। इन दोनों कैरेक्टर को लेकर अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में इन दिनों नया ही ट्विस्ट आ गया है। शो में जेठालाल, बबीता जी को 'आई लव यू' बोल देते हैं। ​आइए जानते हैं फिर क्या हुआ...

आने वाले एपिसोड में सभी लोग अपनी-अपनी मातृभाषा को लेकर लड़ाई कर रहे हैं। वहीं शो में हर कोई अपनी मातृ भाषा में ही बात करते नजर आए हैं। बस इसी वजह से अय्यर बबीता और जेठलाल के बीच गलतफहमी पैदा कर देता है। दरअसल, शो में जेठालाल बबीता को मनाने के लिए उनके घर गुलदस्ता लेकर जाता है। वहीं ब​​बीता से कहते हैं कि आप बंगाली में बात मत कीजिए हमें समझ नहीं आती है।

इस पर बबीता कहती हैं कि आप बंगाली सीख लीजिए और जितनी मर्जी बात कीजिए। तो जेठालाल कहता है कि आप मुझे बंगाली सिखाइए। और जेठालाल कहता है कि वैसे मुझे एक वाक्य आता है जो बच्चन साहब के गाने में है 'अमी तुमाके भालो बासी'।

वहीं जेठालाल जैसे ही 'अमी तुमाके भालो बासी' बोलते हैं तभी वहां बबीता के पति अय्यर आ जाते हैं। ये सुनते ही अय्यर गलतफहमी को शिकार हो जाते हैं। वो गुस्से में जेठालाल को बोलता है कि तुमने बबीता को क्या बोला। अय्यर बोलतो है कि इसका मतलब होता है 'आई लव यू।' बस फिर क्या था अय्यर की बात सुनते ही जेठालाल के होश उड़ जाते हैं। फिर वह बबीता से माफी मांगते हैं। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस