नई दिल्ली, जेएनएन। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने इस शो से बाल-कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की थी, लेकिन अब वह बड़े हो चुके हैं और घर-घर में मशहूर हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का लॉन्ग रनिंग शो है। इस शो में जेठालाल से लेकर दयाबेन, तारक मेहता, पोपटलाल सहित हर किरदार ऑडियंस के बीच फेमस हैं। हाल ही में शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

जेठालाल के अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ मीम्स हुए वायरल

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जेठालाल को टैग करना शुरू कर दिया और उनके अलग-अलग इमोशन्स और एक्सप्रेशन पर मीम्स बनाए। दरअसल शो में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के परममित्र की भूमिका निभा रहे थे, जो उन्हें हर मुश्किलों से बाहर निकालते थे। लेकिन अब शो शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद लोगों ने जेठालाल की खिंचाई करनी शुरू कर दी है और सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

लोगों ने कहा-पत्नी के बाद अब परम मित्र भी गया

सोशल मीडिया पर लोगों ने शो से जेठालाल की कई क्लिप्स लेकर मीम्स बनाए। एक यूजर ने जेठालाल की माथे पर हाथ रखे हुए एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, '14 साल के बाद जब शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ा तो जेठालाल ने कहा, 'पहले पत्नी गई और अब परममित्र भी गया'। दूसरे यूजर ने जेठालाल की पत्नी का दयाबेन, टप्पू और सहकर्मी नट्टू काका की एक तस्वीर शेयर कर मीम्स बनाया।

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने से दुखी फैंस ने मांगी हैप्पी एंडिंग

शैलेश लोढ़ा के अचानक से शो छोड़ने की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी दुखी हैं। सोशल मीडिया पर शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी की दोस्ती को लेकर लोग तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद इमोशनल हो गए हैं। एक बार फिर से इस शो ने लोगों के बचपन की यादों को ताजा कर दिया है। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर के बाद फैंस सोशल मीडिया पर निर्माता असित मोदी से शो को एक हैप्पी एंडिंग के रूप में खत्म करने की गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं। शैलेश लोढ़ा से पहले दिशा वकानी, नेहा मेहता, भव्य गांधी, झील मेहता, निधि भानुशाली, गुरु चरण सहित कई कलाकार इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

Edited By: Tanya Arora