Move to Jagran APP

Taarak Mehta : भरे इवेंट में बबिता जी के बारे में बच्चे से ऐसी बात सुनकर भड़क गए जेठालाल, कहा- 'तुम 10th में हो और ...'

टीवी का सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। ये शो बीते 15 सालों से हर किसी का पहली पंसद में शामिल हैं। इस शो के साथ ही दर्शकों को इसके कैरेक्टर्स भी काफी भाते हैं।

By JagranEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 28 Sep 2022 11:48 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 11:48 PM (IST)
Taarak Mehta : भरे इवेंट में बबिता जी के बारे में बच्चे से ऐसी बात सुनकर भड़क गए जेठालाल, कहा- 'तुम 10th में हो और ...'
Photo Credit : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी का फेमस सिटकाॅम शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ हैं। इसकी वजह ये है कि इसके कलाकारों अचानक ही शो छोड़कर जाना। कई ऐसे कलाकारों ने इस शो को अलविदा कह दिया जो पिछले 15 सालों से लगातार इसका हिस्सा रहे थे। हाल ही में तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा और  टप्पू यानी राज अनादकत ने शो को छोड़ दिया। है। इस खबर ने फैंस को काफी निराश किया। वहीं इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चे ने जेठालाल से बबीता जी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर एक्टर भड़क जाते हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़े : Taarak Mehta फेम शैलेश लोढ़ा ने फिर असित मोदी पर निकाली भड़ास, कहा- 'इन दिनों कुछ उथले लोगों की बातें सुनता हूं तो...'

बबीता जी के बारे बच्चे ने जेठालाल से कही ये बात

जेठालाल यानी दिलीप जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिलीप जोशी एक गुजराती इवेंट में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो गुजराती में बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं इवेंट में एक बच्चे ने जेठालाल से बबीता जी के बारे में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर एक्टर हैरान रह गए। उन्होंने कहा, ‘बेटा आप किस क्लास में हो?‘ फिर वो कहते हैं, ‘ तुम 10th में हो और बबीता जी की बात करते हो।‘ ये सुनते ही सभी हंसने लगते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gokuldham Parivar 💛 (@tmkocxglorious)

लोग पसंद कर रहे हैं वीडियो

वीडियो हो रहा वायरल आपको बता दें कि जेठालाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.