Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सर्जरी के तीन दिन बाद घनश्याम नायक ने खाया खाना, जानें अब कैसी है तबीयत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका एक बहुत बड़ी सर्जरी से गुज़रे हैं। हाल ही में उनके गले का ऑपरेशन किया गया है जिसमें में से आठ गांठें निकली हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 08:44 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 08:49 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सर्जरी के तीन दिन बाद घनश्याम नायक ने खाया खाना, जानें अब कैसी है तबीयत
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सर्जरी के तीन दिन बाद घनश्याम नायक ने खाया खाना, जानें अब कैसी है तबीयत

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका एक बहुत बड़ी सर्जरी से गुज़रे हैं। हाल ही में उनके गले का ऑपरेशन किया गया है जिसमें में से आठ गांठें निकली हैं। नट्टू काका की तबीयत पिछले कुछ दिन से खराब थी, जब उन्होंने डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि उनकी गले में गांठ है जिसकी उन्हें सर्जरी करवानी पड़ेगी। जिसके बाद घनश्याम को मुंबई के सूचक अस्पताल में एडमिट करवाया गया और सोमवार को उनकी सर्जरी की गई।

loksabha election banner

एक्टर के गले की सर्जरी करीब तीन-चार घंटे चली, लेकिन अब वो पूरी तरह स्वस्थ हैं। इस बारे में नट्टू काका ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की और बताया कि अब उनकी तबीयत कैसी है। घनशयाम ने बताया, ‘मैं अब पहले से काफी बेहतर हूं। मुझे मलाड के सूचक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। सोमवार को हुई सर्जरी के बाद मैं आज पहली बार खाना खा रहा है। सर्जरी के बाद तीन दिन काफी मुश्किल थे, लेकिन अब मैं सिर्फ अपनी आगे की जिंदगी देख रहा हूं’।

नायक ने बताया, ‘मेरे घले में से आठ गांठें निकली हैं। उन गांठों का आगे परीक्षण के लिए भेजा गया है, लेकिन मुझे भगवान पर भरोसा है, वो जो भी करेगा अच्छा करेगा। सर्जरी करीब 4 घंटे चली थी’। एक्टर ने कहा, ‘तारक मेहता के सेट से काफी लोग मुझे कॉल कर रहे हैं और मेरी हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं। वो लोग बोल रहे हैं कि वो इंतज़ार कर रहे हैं कि मैं कब सेट पर आऊं। लेकिन मुझे डॉक्टर्स ने सलाह दी है कि मैं करीब एक महीना आराम करूं। तो मुझे नहीं लगता कि मैं नवरात्री तक शूट कर पाऊंगा। यहां डॉक्टर्स ने मेरा बहुत ध्यान रखा और मेरी और बेटा भी हर वक्त मेरे पास रहे’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.