Move to Jagran APP

'Taarak Mehta....' की इस एक्ट्रेस ने भीषण गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट पर पारा, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट, लोगों ने कहा, 'हे भगवान'

आराधना शर्मा हमेश ही अपनी सुंदरता और कॉमेडी के चलते सुर्खियों में नहीं रहती हैं। अराधना स्पिलिट्सविला 12 की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 05:43 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:17 AM (IST)
'Taarak Mehta....' की इस एक्ट्रेस ने भीषण गर्मी में बढ़ाया इंटरनेट पर पारा, कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट, लोगों ने कहा, 'हे भगवान'
Photo Credit :Aradhana Sharma Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : छोटे पर्दे का फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 14 सालों से दर्शकों को बराबर मनोरंजन कर रहा है। इस शो की फैन फॉलोइंग दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन शो और उनके ​स्टार्स से जुड़ी कई खबरें भी सामने आती रहती हैं। वहीं शो के कुछ ऐसे कलाकार भी हैं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस शो की एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं 'दीप्ति' जो हमेशा छाई रहती हैं। 'दीप्ति' का किरदार आराधना शर्मा ने निभाया था। आज भले ही वह इस शो का हिस्सा न हो लेकिन फैंस आज भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। इसी बीच आराधना की एक तस्वीर इंटरने पर छाई हुई है। यहां देखें तस्वीर..

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आराधना शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक कलर के कोट के साथ मैचिंग ब्रालेट पहनी हुई है। वहीं उन्होंने अपनी ब्रालेट को शो करने के लिए अपने कोट के सारे बटन को ओपन कर रखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक ग्रे कलर की शॉट्स पहनी हुई है। इस ड्रेस में आराधना बेहद ही हॉ नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती बस देखती ही बन रही हैं। फोटो पर कमेंट कर यूजर्स लगातार उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, ग्लैमरस जैसे कमेंट की अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आपको बात दें कि आराधना शर्मा हमेशा ही अपनी सुंदरता और कॉमेडी के चलते सुर्खियों में नहीं रहती हैं। अराधना 'स्पिलिट्सविला 12' की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती है। इंस्टाग्राम पर आराधना शर्मा की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। वह अपनी हॉट तस्वीरों के साथ ही अपने डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.