Move to Jagran APP

Taarak Mehta 'दयाबेन' दिशा वकानी आजकल इस काम में हैं बिजी, यहां देखें उनकी पूरी फैमिली एलबम

दिशा वकानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं है पर कुछ फैन पेज के जरिए वो अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में दिशा के माता-पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसके बाद उनके फैंस जानना चाहते हैं कि दिशा आजकल क्या कर रहीं हैं?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 12:55 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 12:55 PM (IST)
Taarak Mehta 'दयाबेन' दिशा वकानी आजकल इस काम में हैं बिजी, यहां देखें उनकी पूरी फैमिली एलबम
Image Source: DIsha vakani Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों के बीच पिछले 13 सालों से काफी पॉपुलर हैं। शो के सारे किरदार लोगों के दिलों के काफी करीब हैं। यहां तक कि जो एक्टर शो को अलविदा कह चुके हैं, लोग उन्हें भी नहीं भुला पाए। जैसे जेठालाल की पत्नी का किरदार निभा रही दयाबेन यानि दिशा वकानी। दिशा काफी सालों से शो से गयाब हैं पर दर्शक उन्हें इस सिटकॉम में वापस लाने की गुहार लगाते रहते हैं।

loksabha election banner

दिशा वकानी की फैमिली फोटो

दिशा वकानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं है पर कुछ फैन पेज के जरिए वो अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में दिशा के माता पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिसके बाद उनके फैंस जानना चाहते हैं कि दिशा आजकल क्या कर रहीं हैं?

View this post on Instagram

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

बेटी की परवरिश में हैं बिजी

तो अपको बता दें कि दिशा इन दिनों अपनी बेटी की परवरिश नें बिजी हैं। साल 2017 से दिशा शो से गयाब हैं। इसी साल उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया था जिसके बाद से लगातार वो उसकी ही परवरिश में व्यस्त हैं। कुछ एक एपिसोड को छोड़ दिया जाए तो दयाबेन के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तरस गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

सुंदर लाल की सगी बहन हैं दिशा

दिशा वकानी के बारे में एक दिलचस्प बात जो कम ही लोगों को पता होगी वो ये कि उनके भाई मयूर वकानी भी तारक मेहता में ही अभिनय करते हैं। दरअसल, शो में जेठालाल के साले और दयाबेन के भाई का किरदार निभाने वाले सुंदरलाल असल में दिशा वकानी के सगे भाई मयूर वकानी हैं। शो में तो सुंदर अक्सर ही अपने जीजा जेठालाल के नाक में दम करते नजर आते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

जेठालाल के न्यौते को किया मना

हाल ही में खबर आई कि जेठालाल यानि दिलीप जोशी के बेटी की शादी इसी महीने होने वाली है। मुंबई के ताज होटल में से की जानी वाली इस शादी के लिए पूरी तारक मेहता की टीम को बुलावा भेजा गया है। जिसमें दिशा वकानी का भी नाम शामिल है। पर खबर है कि दिशा इस शादी में शामिल नहीं होंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.