Move to Jagran APP

गिरफ्तारी की खबरों के बीच बेफिक्र दिखीं 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

तारक मेहता की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मुनमुन दत्ता ने अपनी एक बेहद ही हसीन तस्वीर शेयर की है। वहीं बबीता जी की अग्रिम जमानत की याचिका हिसार की SC-ST एक्ट (SC-ST Act) के तहत स्थापित विशेष अदालत के जज अजय तेवतिया ने खारिज कर दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 12:50 PM (IST)
गिरफ्तारी की खबरों के बीच बेफिक्र दिखीं 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें
Image Source: munmun dutta Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak mehta ka ooltah chashmah fame Babita ji Munmun dutta Viral Photos:तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता अपने शो की जान हैं। मुनमुन सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं, वो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं। पिछले साल एक बायन के चलते जहां एक्ट्रेस के सर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, वहीं उन्होंने अब एक बोल्ड फोटो शेयर पर फैंस को ये मैसेज दिया कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। मुनमुन को चाहने वाली उनकी तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं।

prime article banner

सर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

तारक मेहता की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मुनमुन दत्ता ने अपनी एक बेहद ही हसीन तस्वीर शेयर की है। वहीं बबीता जी की अग्रिम जमानत की याचिका हिसार की SC-ST एक्ट (SC-ST Act) के तहत स्थापित विशेष अदालत के जज अजय तेवतिया ने खारिज कर दी है, जिससे बबीता जी की मुश्किलें बढ़ गई हैं और उन पर गिरफ्तारी का खतरा मंडराने लगा है। पर इन सबसे बेखबर एक्ट्रेस अपने मॉर्मिंग पोज शेयर कर रहीं हैं।

यहां देखें तस्वीर..

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

शेयर की तस्वीरें

शेयर की तस्वीर के साथ मुनमुन ने कैप्शन में सिर्फ हैलो लिखा और वेव करता हुआ ईमोजी पोस्ट किया। इन तस्वीरों में मुनमुन एक राउंड झूले पर बैठी हैं। फ्लोरल प्रिंट का वनपीस ड्रेस पहने वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। पीच लिपस्टिक और सटल मेकअप में मुनमुन कहर ढा रहीं हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई फायर इमोजी पोस्ट कर रहा है तो कई उन्हें सबसे ब्यूटिफुल बता रहा है।  

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

खारिज हुई अग्रिम जमानत याचिका

दरअसल, मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पिछले साल 9 मई को एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनुसूचित जाति समाज के बारे में एक अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसे संज्ञान में लेते हुए दलित अधिकार कार्यकर्ता व वकील रजत कल्सन ने थाना शहर हांसी में 13 मई को एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत एक मुकदमा दर्ज कराया था। मुनमुन दत्ता और बबीता जी के विरुद्ध हरियाणा के हांसी के अलावा उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान व मध्यप्रदेश में भी एफआईआर दर्ज हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.