नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी पर आने वाले फेमस कॉमेडी शोज में से एक है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'। इस शो के सभी कैरेक्टर को काफी पसंद किया जाता है। वहीं शो में जेठा लाल की जान बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को काफी पसंद किया जाता है। शो में जेठा को हमेशा ही बबीता जी के साथ हेल्दी फ्लर्ट करते देखा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो करने से पहले बबीता जी बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी हैं। 

दरअसल, मुनमुन दत्ता शो से पहले शाहरुख खान संग एक ऐड में काम कर चुकी हैं? इस ऐड में शाहरुख खान ने एक मरीज की भूमिका निभाई थी। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाहरुख बेड पर लेटे होते हैं और मुनमुन उस ऐड में एक नर्स की भूमिका में नजर आती हैं। शाहरुख खान के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती दिखाई देती हैं।

ये एक पेन का ऐड था जिसमें मुनमुन दत्ता और शाहरुख खान ने एक साथ काम किया था। शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए मुनमुन कहती हैं कि शाहरुख कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए हमारे शो में आ चुके हैं। उनके आने से हमारे गोलकुधाम सोसाइटी में रौनक आ जाती है। इस शो में 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'दिलवाले' को भी शाहरुख खान ने प्रमोट किया है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'दिलवाले' को भी शाहरुख खान ने प्रमोट किया है। इस शो में जितनी बार भी शाहरुख खान आए हैं गोकुलधाम सोसायटी में उतनी बार धूम मची। 

आपको बता दें कि पूरे देश में लॉकडाउन के चलते सभी फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। ऐसे में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए एपिसोड्स टेलिकास्ट नहीं हो रहे हैं। फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वह कब अपने फेवरेट कॉमेडी शो को दोबारा एंजॉय कर पाएंगे। 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस