नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कॉमेडी शो आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। इस शो का हर किरदार अपनी एक खास फैंन फॉलोइंग रखता है। इसी बीच अब इस शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप भी सदमे में आ जाएंगे। शो के फैमस एक्टर प्रशांत बजाज का हाल ही में कार एक्सीसेंट हो गया है। हलांकि प्रशांत पूरी तरह से बाल बाल बच गए हैं।

‘आयुष्मान भव’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के एक्टर प्रशांत बजाज का हाल ही में मुंबई के एमटीएनएल जंक्शन पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। हलांकि वह दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गए। 'कोईमोई डॉट कॉम' की खबर के अनुसार एक्टर प्रशांत की कार को एक ऑटो रिक्शा वाले ने टक्कर मारी थी। वहीं अब उस टक्कर मारने वाले उस ऑटो रिक्शा ड्राइवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जो आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prashant Bajaj (@bajajkaladka)

इस घटना को लेकर प्रशांत बजाज ने कहा, 'मैं इससे बचने के लिए भगवान को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। यह शुरू में भयानक लग रहा था। मुझे लगा जैसे मैंने अपना अंग खो दिया है। मैं सुन्न था लेकिन तब तक लोग वहां आ गए थे और मैं सुरक्षित घर आ सकता था। हमने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और पुलिस अपना उचित प्रयास करेगी।'

प्रशांत ने आगे कहा, 'जिस ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने मुझे टक्कर मारी वो भी पूरी तरह से सु​रक्षित है। मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया करता हूं। प्यार और समर्थन के लिए मेरे सभी प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद और सुरक्षित रहें।' इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कमेंट कर प्रशांत का हाल चाल पूछ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Prashant Bajaj (@bajajkaladka)

Edited By: Priti Kushwaha