नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबने का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था, मगर अब फैंस का इंतज़ार खत्म हो चुका है। जी हां, शो की पुरानी दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की जल्द ही शो में धमाकेदार वापसी होने वाली है। दिशा की एंट्री शो में नवरात्रि के मौके पर ग्रेंड सेलिब्रेशन से होगी।

स्पॉट बॉय के सूत्रो के अनुसार दिशा वकानी जल्द ही शो की शूटिंग शुरू करने वाली हैं , उनकी एंट्री शो में काफी ग्रेंड होने वाली है। शो में दिखाया जाने वाला है कि नवरात्रि के दिन हर कोई दयाबेन और उनके लाजवाब गरबे को मिस करने वाला है, जिसमें सबसे ज्यादा जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी उन्हें याद करने वाले हैं।

जेठालाल उत्तेजना में आकर देवी मां सामने शपथ लेंगे कि जब तक दया वापस आकर उनके साथ गरबा नहीं करेगी तब तक वे गरबा नहीं करेंगे। जेठिया की बात सुनकर सभी सोसाइटी वाले दया बेन की तलाश में जुट जाएंगे मगर उन्हें वो नहीं मिलती हैं, जिसके बाद सब उम्मीद छोड़ देंगे। जिसके बाद शो में अचानक दयाबेन की धमाकेदार एंट्री होगी। मेकर्स दयाबेन की एंट्री को मज़ेदार बनाने की जी तोड़ कोशिशों में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: अपनी मां और वाइफ के बीच किसको चुनेंगे कपिल शर्मा, मिला मज़ेदार जवाब

आपको बता दें कि दिशा वकानी ने शो से मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद उन्होंने बेटी की परवरिश के कारण शो में आने से इनकार कर दिया था। मगर अब उन्होंने शो में वापस आने का फैसला ले लिया है। दिशा वकानी के शो से जाने के बाद शो की टीआरपी में भी काफी गिरावट आई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Rashmi Desai Sidhharth Dey fight: जोरदार लड़ाई के बाद सिद्धार्थ ने रश्मि के करियर पर साधा निशाना

मेकर्स द्वारा एक लंबे समय से दयाबेन के चेहरे की तलाश की जा रही थी जिसके चलते अब तक कई एक्ट्रेस के नाम भी सामने आ चुके हैं। लेकिन अब शो के फैंस में खुशी की लहर है क्योंकि अब पुरानी दयाबेन की वापसी हो रही है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप