नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा से ही अपने दर्शकों को गुदगुदाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इस शो में भले ही दर्शकों को दयाबेन की कमी खल रही हो मगर फिर भी शो के सभी एपिसोड्स हर कोई पसंद कर रहा है। दयाबेन की शो में वापसी कब होगी इस बात से तो हर कोई अनजान है लेकिन सोशल मीडिया पर एक लड़की ने हर किसी को अपने टैलेंट से दयाबेन की याद दिला दी है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी  से वायरल हो रही है जिसमें एक कॉलेज की लड़की हूबहू दयाबेन की ही तरह आवाज़ निकाल रही है। आवाज़ के साथ साथ लड़की के बोलने का तरीका और अदाएं भी बिल्कुल दयाबेन की ही तरह हैं। वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि हर किसी को दयाबेन की शो में कमी खलने लगी है। बीते नवरात्रि के स्पेशल एपिसोड से पहले बताया जा रहा था कि असली दयाबेन उर्फ दिशा वकानी शो में अपना कमबेक करने वाली हैं लेकिन शो में ऐसा कुछ भी नज़र नहीं आया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Jethalal ka bahot kharab hai mood! Daya nahi aayi, toh kaise karenge garba? Dekhiye #TaarakMehtaKaOoltahChashmah Mon-Fri raat 8.30 baje, sirf Sony SAB par.

A post shared by SAB TV (@sabtv) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिज़ी शेड्यूल नहीं, इस वजह से शो होस्ट नहीं करेंगे सलमान

बताया गया था कि दिशा वकानी ने शो में आने के लिए हां तो कर दिया है लेकिन वो फुल टाइम शो का हिस्सा नहीं रह सकती हैं, जिसके कारण मेकर्स और उनके बीच एक लंबे समय तक चर्चा हो रही थी। खबरें थीं कि दिशा शो में आने के लिए राज़ी हो गई थीं साथ ही उऩ्होंने अपना कमबैक एपिसोड भी शूट कर लिया था लेकिन इसे शो में दिखाया नहीं गया। दिशा वकानी की वापसी के कुछ प्रोमो एपिसोड भी चैनल द्वारा शेयर कर दिए गए थे। 

अब जब दिशा और मेकर्स के बीच कोई भी सहमति नहीं हो पाई है तो टीम द्वारा नए चेहरे की खोज शुरू कर दी गई है। दयाबेन के रोल को निभाने के लिए विभूती शर्मा और एमी त्रिवेदी का नाम भी सामने आ चुका है। देखना होगा कि अब दयाबेन की जगह किसे दी जाएगी।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस