Move to Jagran APP

'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने डीप नेक वनपीस ड्रेस में सोफे पर बैठकर दिए बोल्ड पोज, अब फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 13 साल हो चुके हैं। बावजूद इस शो ने अपनी पकड़ न सिर्फ दर्शकों के बीच बल्कि टीआरपी लिस्ट में भी बना रखी है। इस शो में दयाबेन से लेकर जेठालाल और बबीता जी तक के हर किरदार को काफी पसंद किया जाता हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 09:02 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 09:02 AM (IST)
'तारक मेहता...' की इस एक्ट्रेस ने डीप नेक वनपीस ड्रेस में सोफे पर बैठकर दिए बोल्ड पोज, अब फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स
Photo Credit : Aradhana Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : सब चैनल पर आने वाला अबतक का सबसे बड़ा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को 13 साल हो चुके हैं। बावजूद इस शो ने अपनी पकड़ न सिर्फ दर्शकों के बीच बल्कि टीआरपी लिस्ट में भी बना रखी है। इस शो में 'दयाबेन' से लेकर 'जेठालाल' और 'बबीता जी' तक के हर किरदार को काफी पसंद किया जाता हैं। वहीं इस शो का में एक ऐसा भी कैरेक्टर रह चुका है जिसे दर्शक आज भी याद करते हैं। ये कोई और नहीं बल्कि शो में 'दीप्ति' का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आराधना शर्मा हैं। हॉटनेस के मामले में आराधना शर्मा 'बबीता जी' को भी कड़ी टक्कर देती हैं। वो भले ही पर्दे पर संस्कारी किरदार निभाएं लेकिन असल जिंदगी में आराधना काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी बीच आराधना ने अपनी कुछ बेहद ही सीजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने से पहले एक बार को आप भी अपना दिल जरूर थाम लें।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

टीवी एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि आराधना डीप नेक वनसीन ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही हैं। वहीं वह काउच यानी सोफ पर बैठकर अलग अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। उनका ये लुक फैंस को पागल बनाने के लिए काफी है। इन तस्वीरों में उनके फेस एक्सप्रेशन काफी कातिलाना नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को पूरी तरह से बांध रखा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'धूप का अहसास'। इन तस्वीरों के अबतक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aradhana Sharma (@aradhanasharmaofficial)

आपको बता दें कि आराधना शर्मा 'स्पिलिट्सविला 12' की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में आराधाना शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह बेहद ही डीप नेक वनपीस ड्रेस में काफी हॉट लग रहीं थीं। आराधाना शर्मा की ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। वहीं तस्वीर में उनके पोज देने का अंदाज फैंस को काफी दीवाना बना रहा है। ऐसे पहली बार नहीं जब आराधना की किसी तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हो। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हुई है। इस तस्वीर को अबतक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.