नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर किरदार घर-घर में फेमस है। दयाबेन हो या फिर जेठालाल या नट्टू काका हर किरदार ने ऑडियंस के दिल में खास जगह बनाई है। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का लंबे समय तक कैंसर की लड़ाई लड़ने के बाद 3 अक्तूबर 2021 को निधन हो गया। हालांकि उनके जाने के बाद उनके किरदार में किसी को नहीं लिया गया, लेकिन अब जल्द ही नट्टू काका के रूप में कोई नया एक्टर नजर आ सकता है। इस बात की हिंट दी शो में उनके साथी बने बाघा ने।

बाघा ने 'नट्टू काका' के किरदार को लेकर दी हिंट

बाघा का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक रिपोर्टर ने बाघा उर्फ तन्मय वेकारिया से पूछा कि अब नट्टू काका आपको शो में नहीं दिखने वाले हैं, तो उनके साथ आपकी जो बॉन्डिंग है.. रिपोर्टर के सवाल को बीच में ही कट करते हुए बाघा उर्फ तन्मय ने कहा, 'नट्टू काका हमारे साथ थे, हमारे साथ हैं और हमेशा हमारे साथ रहेंगे और आपको बहुत जल्द ही शो में एक सरप्राइज देखने को मिलेगा, तो आप हमारे साथ बने रहें'।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC FANDOM❤ (@tmkocfandom)

बाघा के सरप्राइज की खबर सुन फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बाघा द्वारा कही गई 'सरप्राइज' की बात पर लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'हमें नट्टू काका के रूप में कोई नहीं चाहिए, प्लीज। यह शो पहले से ही बोर होता जा रहा है और अब इसमें हमें दिलचस्पी नहीं है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'नट्टू काका हम आपको बहुत ही याद कर रहे हैं'। अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लगता है सरप्राइज में नए नट्टू काका या बावरी को लेकर आएंगे'।

View this post on Instagram

A post shared by fanpage ghanshyam nayak (@_nattu.kaka_)

अब तक ये सितारे शो को कह चुके हैं अलविदा

पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब तक कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं। इस शो से अब दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के अलावा भव्य गांधी उर्फ टप्पू, नेहा मेहता उर्फ अंजलि भाभी, झील मेहता उर्फ सोनू, गुरु चरण सिंह और शैलेश लोढ़ा और राज अनादकट जैसे सितारे शो को अलविदा कह चुके हैं।

Edited By: Tanya Arora