Move to Jagran APP

'तारक मेहता...' के शैलेश लोढ़ा ने द कपिल शर्मा शो को बताया था घटिया, अब खुद पहुंचे तो हो गए ट्रोल

इस हफ्ते कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो में एक्टर और कवि शैलेश लोढ़ा का स्वागत किया। तारक मेहता उर्फ शैलेश जैसे ही इस शो में आएं लोगों ने उनके द्वारा कही उनकी पुरानी बात उन्हें याद दिलाते हुए एक पुरानी क्लिप साझा की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 02:32 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 08:51 AM (IST)
'तारक मेहता...' के शैलेश लोढ़ा ने द कपिल शर्मा शो को बताया था घटिया, अब खुद पहुंचे तो हो गए ट्रोल
taarak mehta aka shailesh lodha trolled for appearing in the kapil sharma show after criticize comedian kapil. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी कॉमेडी से कपिल ने दर्शकों के मन में अपनी एक अलग जगह बनाई। उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' में कई बड़े-बड़े सितारे और अलग-अलग फील्ड्स के लोग प्रमोशंस के लिए आते हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड में कपिल सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले कवि और अभिनेता शैलेश लोढ़ा का स्वागत करेंगे। लेकिन शैलेश लोढ़ा का एपिसोड ऑन-एयर होने से पहले ही वह सोशल मीडिया पर छा गए हैं और उनकी एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha election banner

वायरल हो रही है पुरानी क्लिप

दरअसल शैलेश लोढ़ा की वायरल हो रही ये क्लिप कुछ साल पहले एक कवि सम्मलेन की है। जिसमें शैलेश लोढ़ा कपिल शर्मा की कॉमेडी की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं। शैलेश कह रहे हैं, 'मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेताब है। एक पति जो अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता है। लेकिन मैं उस कार्यक्रम में काम करता हूं, जहां बेटा हर बात के लिए अपने पिता के पैर छूता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

लोगों ने ट्रोल करते हुए दिला दी पुरानी बातें याद 

जब शैलेश लोढ़ा कपिल शर्मा के शो में पहुंचें तो इंटरनेट पर कुछ यूजर्स ने उनकी इस पुरानी क्लिप को शेयर करते हुए उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो में कवि शैलेश लोढ़ा ने कपिल की धज्जियां उड़ा दी थी'। कमेंट सेक्शन में लोग उनकी खिंचाई करते हुए और ट्रोल करते हुए आलोचना कर रहे हैं । यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शैलेश जी ये क्या किया,आपने जिस शो के बारे में बोला अब उसी शो में चले गए। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'शैलेश लोढ़ा कैसे आ गए इस शो पर ये तो बुराई करते थे शो की। पैसे अच्छों-अच्छों को बदल देता है'।

सोनी टीवी ने जारी किया प्रोमो

सोनी टीवी ने अपने आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया है, जिसमें शैलेश लोढ़ा और कपिल शर्मा पैसों और काम को लेकर एक-दूसरे की खिंचाई और मस्कती करते हुए नजर आ रहे हैं। शैलेश लोढ़ा के अलावा पॉपुलर मेरठी, संजय झाला और मुमताज नसीम जैसे कवि कपिल के शो में शामिल हुए। एक-तरफ जहां कुछ लोगों ने कपिल के शो में आने पर शैलेश लोढ़ा की बुराई की तो वहीं कुछ लोग शो में इन दोनों को साथ में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आए। शैलेश लोढ़ा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो पिछले 13 सालों से तरह मेहता का उल्टा चश्मा के जरिए अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.