Move to Jagran APP

Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आएंगे राजीव सेन? सुष्मिता के भाई ने बताया सच

सलमान ख़ान का मोस्ट फेमस रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ शुरू होने से कई महीनों पहले से ही खबरों में रहने लगता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 01:54 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 02:02 PM (IST)
Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आएंगे राजीव सेन? सुष्मिता के भाई ने बताया सच
Salman Khan के शो ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आएंगे राजीव सेन? सुष्मिता के भाई ने बताया सच

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान का मोस्ट फेमस रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ शुरू होने से कई महीनों पहले से ही खबरों में रहने लगता है। कभी सलमान की फीस को लेकर, तो कभी शो फॉरमेट को लेकर, तो कभी कंटेस्टेंट्स को लेकर नई-नई खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इस सीज़न में टीवी एक्टर विवियन डिसेना, एक्ट्रेस निया शर्मा, शेखर सुमन के बेटे एक्टर अध्ययन सुमन और सुष्मिता सेन के भी राजीव सेन इस शो का हिस्सा नब सकते हैं। हालांकि इन चारों नामों की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। लेकिन इन सब चर्चाओं के बीच सुष्मिता के भाई राजीव ने जरूर ये साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

loksabha election banner

राजीव के नाम की चर्चा काफी दिन से चल रही थी। अब राजीव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये साफ-साफ लिख दिया है वो बिग बॉस में नहीं जा रही है। राजीव ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘बिग बॉस 14 में नहीं, साफ और क्लीयर.. शुक्रिया’।

अध्ययन सुमन ने भी किया इनकार : जहां, निया और विवियन ने इस ख़बर पर चुप्पी साध रखी है, वहीं अध्ययन सुमन ने ट्विटर के ज़रिए इसका खंडन किया। अध्ययन ने ट्वीट किया- 'मेरे बिग बॉस में भाग लेने की ख़बर ग़लत है। जितना कम कहूं उतना अच्छा। बिग बॉस और कलर्स टीवी कृपया इसे साफ़ करें'।

आपको बता दें कि इस बार शो देरी से शुरू हो सकेगा। कोविड 19 के प्रकोप के चलते कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। घर में एंट्री लेने से पहले सभी प्रतिभागियों की कोविड 19 के लिए जांच की जाएगी। ख़बर है कि इस बार 16 प्रतिभागियों में से 3 कॉमनर होंगे। बाकी सेलेब्रिटीज़ रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.