Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: 'पवित्र रिश्ता' के वीडियो में आशा नेगी ने नहीं लिया सुशांत का नाम, फैन ने टोका तो दिया यह जवाब

Sushant Singh Rajput Death आशा नेगी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो पवित्र रिश्ता के ओटीटी पर देखने की गुज़ारिश फैंस से कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 02:00 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: 'पवित्र रिश्ता' के वीडियो में आशा नेगी ने नहीं लिया सुशांत का नाम, फैन ने टोका तो दिया यह जवाब
Sushant Singh Rajput Death: 'पवित्र रिश्ता' के वीडियो में आशा नेगी ने नहीं लिया सुशांत का नाम, फैन ने टोका तो दिया यह जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता ने सुशांत सिंह राजपूत के करियर को करियर को एक नया मुकाम दिया था। इस शो ने सुशांत को घर-घर में मशहूर कर दिया था। इसके बाद ही उन्होंने फ़िल्मों का रुख़ किया था। शो में अंकिता लोखंडे फीमेल लीड रोल में थीं, जब आशा नेगी ने भी अहम भूमिका निभायी थी। सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

loksabha election banner

आशा नेगी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो पवित्र रिश्ता के ओटीटी पर देखने की गुज़ारिश फैंस से कर रही हैं। हालांकि आशा की इस अपील पर एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि उन्होंने वीडियो में सुशांत के बारे में कुछ ज़िक्र नहीं किया, जिसके जवाब में आशा ने कहा कि क्या ट्रेंड को फॉलो करते हुए सोशल मीडिया में यह जताना ज़रूरी है कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। क्या कोई शख़्स अकेले में शोक नहीं मना सकता? 

आशा ने वीडियो में बताया कि पवित्र रिश्ता उनकी जर्नी का सबसे स्पेशल शो रहा है। मुझे आज भी याद है कि शूट के पहले दिन हमारी प्रेस कॉन्फ्रेंस थी, जहां पर हम सब लोगों से मिले। उसके बाद मेरा प्रोमो शूट था। शूट के पहले दिन मैं बहुत उत्साहित थी। मेरी सबसे अच्छी याद राम दादा की है, जो स्पॉट थे और सुबह-सुबह गरम वड़ा पाव लेकर आते थे। आशा कहती हैं कि शो की सबसे अच्छी बात इसका टाइटल ट्रैक और सादगी थी, जिसकी वजह से यह इतना लोकप्रिय हुआ। इसके बाद आशा गुज़ारिश करती हैं कि जिसने शो नहीं देखा या दोबारा देखना चाहते हैं तो ज़ी 5 पर देख सकते हैं। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It was a life changing experience to be a part of #pavitrarishta🌸Working with the best cast and crew, this show was bound to be the no. 1 show at the time..I received a lot of love from the fans as Poorvi and still cherish my days working with the team..💜 Now you can binge watch all episodes of Pavitra Rishta on ZEE5 for free. Download the app and watch now. #PavitraRishtaOnZEE5 @zee5shows

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

आशा ने शो में पूर्वी नाम का किरदार निभाया था। पवित्र रिश्ता 2009 से 2014 तक प्रसारित हुआ था। इसका निर्माण बालाजी टेलीफ़िल्म्स ने किया था। शो में सुशांत, अंकिता और आशा के अलावा हितेन तेजवानी और रित्विक धनजानी भी अहम भूमिकाओं में दिखे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.