Move to Jagran APP

Super Dancer Chapter 4 : इस बार शिल्पा शेट्टी की जगह लेंगे ये दो दिग्गज स्टार्स, सामने आया प्रोमो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पब्लिक अपीयरेंस से ख़ुद को पूरी तरह कट ऑफ कर रखा है। न तो शिल्पा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ना ही वो अपने डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर जा रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 02:32 PM (IST)
Super Dancer Chapter 4 : इस बार शिल्पा शेट्टी की जगह लेंगे ये दो दिग्गज स्टार्स, सामने आया प्रोमो
Photo Credit - Sony TV Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इन दिनों ख़ुद को पब्लिक अपीयरेंस से पूरी तरह कट ऑफ कर रखा है। न तो शिल्पा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और ना ही वो अपने डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर जा रही हैं। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा घर से बाहर ही नहीं निकल रही हैं। पिछले तीन हफ्ते शो में शिल्पा की जगह अलग-अलग मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। वहीं लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक एक्ट्रेस इस हफ्ते भी सुपर डांसर में नज़र नहीं आएंगी और उनकी जगह फिल्म इंडस्ट्री के दो जानेमाने स्टार्स स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। और ये स्टार्स होंगे  जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी।

loksabha election banner

सोनी ने अपने इंस्टग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें  जैकी श्रॉफ और फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी नज़र आ रहे हैं। प्रोमो में जैकी दादा भावुक नज़र आ रहे हैं तो वहीं संगीता बच्चों को सैल्यूट करती दिख रही हैं। देखें प्रोमो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। राज पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप हैं फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में हैं ज़ाहिर है इस वजह से शिल्पा भी परेशानी में घिरी हुई हैं और अपनी शूटिंग पर नहीं जा रही हैं। सबसे पहले हफ्ते की शो में शिल्पा की जगह करिश्मा कपूर मेहमान बनकर आई थीं। उसके अगले हफ्ते जेनेलिया डिसूज़ा और रितेश देशमुख पहुंचे थे। पिछले हफ्ते बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और मौसमी चटर्जी नज़र आई थीं। शिल्पा के इस तरह शो पर न आने से दर्शक तो उन्हें मिस कर ही रहे हैं साथ ही एक्ट्रेस को भी करोडों का नुकसान हो रहा है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर न आने से शिल्पा को करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ होगा। वेबसाइड से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘एक्ट्रेस शो में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली जज हैं, हर एपिसोड के वो 18 से 22 लाख रुपए तक लेती हैं'। राज की गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस अब तक 6 एपिसोड में नज़र नहीं आई हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर शो छोड़ने का एलान नहीं किया है और ना ही मेकर्स की तरफ से ऐसा कोई अनाउंसमेंट हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.