मुंबई। छोटे परदे के दो कॉमेडियंस कभी अपनी दोस्ती के लिए मशहूर थे और दोनों में मिल कर हंसी का हंगामा खड़ा किया था लेकिन जब से उनकी दोस्ती टूटी है ख़बरों का बाज़ार हमेशा गर्म रहा है। अब इन दोनों के बीच कॉमेडी का टकराव होने जा रहा है।

सुनील ग्रोवर जल्द ही अपना नया शो लेकर आ रहे हैं जिसका नाम होगा ‘कानपुर वाले खुरानाज़’। इस कॉमेडी शो के पहले गेस्ट होंगे सिंबा के हीरो रणवीर सिंह और इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी।

सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह ने इस शो के लिए हां कर दी है और वो शादी के बाद अपनी पहली टीवी अपीयरेंस देंगे। शो में रणवीर के साथ रोहित शेट्टी भी आयेंगे जबकि इस फिल्म की हीरोइन सारा अली खान और निर्माता करण जौहर के आने की भी बात है लेकिन वो संभवत किसी दूसरे एपिसोड में शामिल होंगे। सुनील ग्रोवर को अपने शो के लिए किसी नए कम्बीनेशन की तलाश थी। रणवीर और रोहित का ये गठजोड़ पहली बार बना है।

बताया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर का ये शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ दिसंबर के दूसरे सप्ताह से शुरू हो रहा है। अपनी शादी की पार्टियों से लौट कर रणवीर सिंह तीन दिसंबर से सिंबा का प्रमोशन शुरू कर रहे हैं और उसके बाद ही वो इस शो को शूट करेंगे। इस शो में उनके साथ कुणाल खेमू, सना खान, देवयांश, अली असग़र और उपासना सिंह भी हैं l  

गौरतलब है कि कपिल शर्मा भी 23 दिसंबर से अपने नए शो को लॉन्च करने वाले हैं। इस बार उनके शो में कई कॉमेडियंस होंगे। खबर है कि इस शो में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा जैसे कलाकार भी शामिल होंगे। कपिल की दिसंबर में ही उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी है। कपिल के शो को इस बार सलमान खान की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है और पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि सलमान ने ही सुनील और कपिल का पैचअप करवा दिया है। सुनील सलमान खान की फिल्म भारत में अहम् रोल में हैं। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामला: SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय कुमार, हुई पूछताछ

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस