अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज़ को लेकर लगातार चर्चाएं हो ही रही हैं. इस बात को लेकर अचानक खबरें आने लगी हैं कि सुनील ग्रोवर अचानक शो से बाहर जा रहे हैं.

लेकिन सुनील ग्रोवर ने इस शो के प्रेस कांफ्रेस के दौरान ही यह बात स्पष्ट की थी कि वह लंबे समय से टीवी को मिस कर रहे थे, इसलिए जब उन्हें वक़्त मिला तो उन्होंने सोचा कि एक टीवी शो करें. चूंकि कई लोग उन्हें बार-बार टीवी पर आने को कह रहा था.

ऐसे में अब जबकि कुछ एपिसोड के बाद सुनील शो से जा रहे हैं तो उन पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. जबकि उन्होंने स्पष्ट कहा था कि वह भारत की अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. भारत में उन्हें अपने हिस्से की काफी शूटिंग करनी है और वह फिल्म में अहम् किरदार में हैं. इसलिए उनके पास फिलहाल किसी अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए समय नहीं है.

सुनील ग्रोवर ने इस बारे में कानपुर वाले खुरानाज़ के मेकर्स से भी बातचीत कर रखी थी. इसलिए उन्हें शो से बाहर जाने से कोई परेशानी होने वाली नहीं है. बता दें कि सुनील सलमान खान की फिल्म भारत का अहम् हिस्सा हैं. फिल्म में वह कटरीना कैफ और सलमान के साथ अहम् किरदार में नजर आयेंगे.

बताते चलें कि सुनील और कपिल के शो की लगातार तुलना हो रही है. लेकिन सुनील इस बात को खास तवज्जो नहीं दे रहे हैं. उन्होंने साफ़-साफ़ कहा है कि वह इन बातों में दिमाग नहीं लगाना चाहते हैं. वह काम पर फोकस करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म Gully Boy के ट्रेलर के बाद मुंबई पुलिस ने लिखा Silly boy, अवेयर करने वाला कनेक्शन जानिए

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप