नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कॉमेडियन्स में से एक सुनील ग्रोवर भले ही अब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन लोग आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं। सुनील के निभाए हुए दो किरदार गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी.. ऐसे करिदार हैं जो लोगों को ज़हन में बस चुके हैं। आलम ये है कि कई बार तो लोग सुनील को गुत्थी नाम से ही बुलाते हैं। वैसे सिर्फ लोग ही उन्हें शो में मिस नहीं करते, बल्कि वो भी खुद शो को मिस करते हैं खासतौर पर अपने किरदरा डॉक्टर मशहूर गुलाटी को। इस बात का सबूत है उनका लेटेस्ट ट्वीट।

सुनील ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो रीट्वीट किया है जो 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान का है। इस वीडियो में सुनील, डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आ रहे हैं।  वीडियो में उनके साथ काजोल, शाह रुख खान, वरुण धवन, वरुण शर्मा भी दिख रहे हैं,  तो ज़ाहिर है ये उस एपिसोड का वीडियो है जब पूरी टीम ‘दिलवाले’ का प्रमोशन करने आई थी। वीडियों में सुनील खुद को रंग से नहलाते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कॉमेडियन ने लिखा, ‘जब भी मैं इसे देखता हूं कहीं न कहीं भावुक हो जाता हूं’। सुनील के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे सुनील :

सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं। अगर आप सुनील का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको पिछले कुछ समय में उनके अकाउंट पर कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता को लेकर काफी पोस्ट मिलेंगे। उनका सबसे लेटेस्ट पोस्ट एक फोटो है जिस पर लिखा है, '2019 में कहा गया नेगेटिव लोगों से दूर रहो, 2020 में पॉजीटिव लोगों से दूर रहो'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Stay home

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इससे पहले भी उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए हैं जिमसें वो कभी खुद मास्क पहने नजर आ रहे हैं। तो कभी अली अज़गर के साथ  पेड़ पर चढ़े नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just imagine getting killed by an overseas virus when you don’t even have a passport.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

For now @avigowariker 🤪

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस