मुंबई। फिल्म अभिनेता और हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर ने रिंकू भाभी को अब फैशन की दुनिया में पहुंचा दिया है। सुनील ग्रोवर ने रिंकू भाभी के गेट अप में मुंबई में हाल ही में संपन्न हुए एक फैशन शो में भाग लिया।

इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक कर वहां पर उपस्थित लोगों को खूब गुदगुदाया विशेषकर जब उन्होंने यह बात कही कि हमारे पति हमको प्यार ही नहीं करते। सब लोग पेट पकड़कर हंसने लगे। इस मौके पर बॉलीवुड के और भी कई कलाकारों ने इस शो में भाग लिया। यह शो कैंसर से पीड़ित लोगों के उत्थान के लिए निधि संकलन करने के लिए आयोजित किया गया था।

इस फैशन शो में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर, प्रीति जिंटा, अमृता राव, श्वेता बच्चन जैसे कलाकारों ने भाग लिया था। इस फैशन शो में लोगों ने फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के कपड़े पहन कर रैंप वॉक किया था।

सुनील ग्रोवर जल्द फिल्म भारत में भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी और तब्बू की अहम भूमिका होगी। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और अब पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

सुनील ग्रोवर को लेकर पिछले दिनों ये ख़बरें थीं कि वो कपिल शर्मा के शो के आ सकते हैं लेकिन बाद में इसकी संभावना भी ख़त्म हो गई l हालांकि ये तय है कि सुनील, भारत के प्रमोशन के दौरान कपिल के शो में जाएंगे l

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार को भी केसरी दबदबा, अक्षय की फिल्म ने की जमकर कमाई

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप