Move to Jagran APP

Sugandha Mishra की बात सुनकर पति संकेत भोसले के 'उड़े तोते', मजेदार ​वीडियो आया सामने

शादी के बाद सुगंधा और संकेत ने विवाह की रस्मों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसी बीच अब दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में सुगंधा ने बताया कि उनके संकेत एक एडजस्टिंग पति हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 11:25 AM (IST)
Sugandha Mishra की बात सुनकर पति संकेत भोसले के 'उड़े तोते', मजेदार ​वीडियो आया सामने
Photo Credit - Sugandha Mishra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कपिल शर्मा शो' में टीचर बनकर लोगों को हंसाने वाली कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और इसी शो में ​अपनी दमदार मिमिकरी के लिए मशहूर कॉमेडियन संकेत भोसले पिछले महीने 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। शादी के बाद कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं शादी के बाद सुगंधा और संकेत ने विवाह की रस्मों की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इसी बीच अब दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में सुगंधा ने बताया कि उनके संकेत एक एडजस्टिंग पति हैं। ये काफी मजेदार वीडियो है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुगंधा, संकेत से कहती हैं, 'सुनों, वो कहते हैं हां, फिर वो कहती हैं, जलेबी खानी हैं। संकेत कहते हैं हां। फिर संकेत पूछते हैं कि बनानी आती है। इस पर सुगंधा जवाब देती हैं कि नहीं लेकिन मैं ट्राई कर सकती हूं, वह कहते हैं कि ठीक है ट्राई करो। फिर सुगंधा कहती हैं, पर नमक तो खत्म हो गया। ये सुनते ही संकेत के तोते उड़ जाते हैं। इसके बाद संकेत, सुगंधा से कहते हैं कि चीनी है वो कहती हैं हां, तो फिर पकोड़े बना लो।'

दोनों का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर दोनों वीडियो में शानदार कॉमिक टाइमिंग की भी तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

बता दें कि इससे पहले सुगंधा ने शादी के बाद हुए खास रस्मों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थी। सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो कई सारी वीडियो और फोटो शेयर किए थे उनमें   दूल्हा-दुल्हान काफी खुश नजर आ रहे ​थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा ससुराल लाल रंग के सलवार सूट में गृह प्रवेश करते हुए, पंजीरी बनाते हुए और परिवार संग मस्ती करते काफी उत्साहित लग रहीं थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.