Move to Jagran APP

Sara Khan Covid -19 positive: अब कोरोना की चपेट में बिग बॉस फेम सारा ख़ान, खुद दी जानकारी

Sara Khan Covid -19 positive सारा असिम्पटोमेटिक हैं यानि कोविड-19 संक्रमण के लक्षण उनमें अभी नहीं हैं। उन्होंने सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 03:59 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 10:23 AM (IST)
Sara Khan Covid -19 positive: अब कोरोना की चपेट में बिग बॉस फेम सारा ख़ान, खुद दी जानकारी
Sara Khan Covid -19 positive: अब कोरोना की चपेट में बिग बॉस फेम सारा ख़ान, खुद दी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक में लम्बे लॉकडाउन के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री में फिर से कामकाज शुरू हो चुका है। सेट पर पूरी सुरक्षा बरती जा रही है। मगर इसके बावजूद कोविड-19 के मामले सामने आ रहे हैं। अब मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा ख़ान कोरोना वायरस की चपेट में आ गयी हैं। सारा ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर ख़ुद अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी, जिसके बाद इंडस्ट्री में उनके दोस्त और शुभचिंतक सारा को जल्द ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं।

loksabha election banner

सारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया कि आज (10 सितम्बर) ही उनका कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। संबंधित अधिकारियों और डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ही क्वारंटाइन में रहने का मशविरा दिया है। सारा ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है और जल्द रिकवरी की उम्मीद कर रही हैं। सारा की इस पोस्ट के बाद अविका गोर, जय सोनी, सना मकबूल, मनीष रायसिंघन, जय भानुशाली, राज कुंद्रा समेत कई सेलेब्स ने गेट वेल सून कहा। 

 

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

टीवी इंडस्ट्री में इससे पहले कसौटी ज़िंदगी की फेम पार्थ समथान, यह रिश्ता क्या कहलाता है के सचिन त्यागी, छोटी सरदारनी के कृष्णा सोनी और एक्सक्यूज़ मी मैडम के राजेश कुमार कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री के लिए यह चिंता की बात है कि तमाम सावधानियों के बावजूद कलाकार कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं। 

इंडिया टुडे से बातचीत में सारा ने बताया कि थोड़ी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने कुछ दिन के लिए शूटिंग से ब्रेक ले लिया। साथ ही कोविड टेस्ट भी करवाया, जो पॉज़िटिव निकला। सारा असिम्पटोमेटिक हैं यानि कोविड-19 संक्रमण के लक्षण उनमें अभी नहीं हैं। सारा ने बताया कि सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से उन्होंने टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की है। 

 

View this post on Instagram

☀️☀️😇😇

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

सारा टीवी शो संतोषी मा सुनाएं व्रत कथाएं में पाउलोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। सारा धारावाहिक सपना बाबुल का... बिदाई से शोहरत की बुलंदी पर पहुंची थीं। इसके बाद उन्होंने डांस रिएलिटी शो ज़रा नचके दिखा जीता। बिग बॉस 4 और नच बलिए का भी वो हिस्सा रह चुकी हैं। सारा ने 2016-17 में पाकिस्तानी टीवी शो बेखुदी और 2017 में लेकिन में काम किया था। (Photo- Ssara Khan's instagram)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.