मुंबई। सोनी सब टीवी के लोकप्रिय शो ‘बड़ी दूर से आये हैं’ जल्द ही दर्शकों को बाय-बाय बोलने जा रहा है। इस शो का आख़िरी प्रसारण इसी महीने की 14 तारीख़ को होने जा रहा है।

इस शो की कहानी की शुरुआत एक एलियन परिवार के धरती पर आने से हुई थी और इस शो के ट्रैक में दो साल से पूरा परिवार अपने खोए हुए बेटे की तलाश में जुटा है। मेकर्स शो को हैप्पी एंडिंग के साथ ख़त्म करने वाले हैं। ख़बर है कि शो के लास्ट एपिसोड में यह खोज पूरी हो जाएगी। 'बड़ी दूर से...' से पहले 'बालवीर' शो के भी ऑफ एयर होने की ख़बरें आयी थीं। अब यह दूसरा शो होगा, जो ऑफ एयर होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन दोनों शो की जगह नए शो लेंगे, जो कि प्रमुख तौर पर युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर पेश किए जाएंगे। हाल ही में चैनल ने ‘खिड़की’ ‘यारों का टशन’ और ‘इच्छाप्यारी नागिन का प्रसारण शुरू किया है। अब नए शो की फेहरिस्त में ‘त्रिदेवियां’ शामिल होने जा रही हैं। सब टीवी की यह योजना है कि वह ज्यादा से ज्यादा यूथ को ध्यान में रखकर अपने शोज़ का निर्माण करेंगे।

Exclusive: ...तो बिग बॉस के घर में अब सब बन जाएंगे सेलिब्रटीज़?

वहीं कलर्स चैनल के बारे में ख़बर आ रही है कि शशि सुमीत मित्तल के प्रोडक्शन का नया शो 'दिल से दिल तक', 'स्वरागिनी' को रिप्लेस करेगा और 'स्वरागिनी' को कोई और टाइम स्लॉट दिया जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप