Move to Jagran APP

टीवीपुर की बड़ी ख़बरें: करणवीर घायल, अनुष्का की माफ़ी, शक्ति में ट्विस्ट

वैसे अनुष्का की ग़ैर मौजूदगी में शाहरुख़ खान और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली ने लिटिल चैंप्स के बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 02 Aug 2017 01:15 PM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2017 01:15 PM (IST)
टीवीपुर की बड़ी ख़बरें: करणवीर घायल, अनुष्का की माफ़ी, शक्ति में ट्विस्ट
टीवीपुर की बड़ी ख़बरें: करणवीर घायल, अनुष्का की माफ़ी, शक्ति में ट्विस्ट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी की दुनिया में लगातार रोज़ नई- नई हलचल होती रहती है। पिछले कुछ घंटों में भी कुछ बड़ी ख़बरें आई हैं। आइये उन पर एक नज़र डाल लेते हैं।

loksabha election banner

करनवीर बोहरा हुए घायल

करनवीर बोहरा इन दिनों जीटीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट जुड़वा' की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इसी दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गये। दरअसल, वह पिछले तीन हफ्तों से बिना ब्रेक के इस शो की शूटिंग कर रहे थे और इसकी वजह से उन्हें लगातार खड़ा हो कर काम करना पड़ा था और इस कारण उनकी एड़ी की हड्डी खिसक गयी। डॉक्टरों ने करनवीर को सर्जरी की सलाह दी है और फ़िलहाल आराम करने को कहा है।

अनुष्का ने माफ़ी मांगी

अनुष्का शर्मा को छोटे परदे के सिंगिंग शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स ' पर अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए जाना था लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वो नहीं पहुंच सकीं। अनुष्का ने ट्विटर के जरिये बच्चों से माफी मांगी और न आने का कारण भी बताया। वैसे अनुष्का की ग़ैर मौजूदगी में शाहरुख़ खान और फिल्म के निर्देशक इम्तियाज़ अली ने लिटिल चैंप्स के बच्चों के साथ खूब मस्ती की।

यह भी पढ़ें: फिल्मों में काम करने के लिए मरी नहीं जा रही हूं मैं - कृतिका कामरा

झलक दिखला जा में होंगे ऐसे बदलाव

छोटे परदे के डांस शो 'झलक दिखला जा' की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। पिछले दिनों ख़बर थी कि शो में जज के रूप में श्रीदेवी नजर आयेंगी लेकिन अब नयी ख़बर यह है कि झलक के लिए इस बार मलाइका अरोड़ा और गोविंदा से भी बातचीत हो रही है। साथ ही किसी डांसिंग स्टार को शो का जज बनाये जाने की बात चल रही है लेकिन अब तक किसी का भी नाम फाइनल नहीं हुआ है।

शक्ति में आएगा ये ट्विस्ट

कलर्स के शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास'की' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। हरमन को यह जानकारी मिल गयी है कि सौम्या बैंकॉक में है और इसलिए हरमन भी बैंकॉक जाने वाला है। वहां जाकर उसे जानकारी मिलेगी कि सौम्या को किसी ने किडनैप कर लिया है। ऐसे में क्या हरमन उसे बचा पाने में कामयाब हो भी पाता है या नहीं? उसकी मुलाकात हो भी पाती है या नहीं? यह देखना दिलचस्प होगा। ख़बर यह भी है कि आने वाले एपिसोड में दर्शक सौम्या और हरमन की एक दूसरे से न मिल पाने की तड़प को भी देखेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.