Move to Jagran APP

Indian Idol 2020 के सेट पर हिमेश रेशमिया की वजह से नेहा कक्कड़ को लगी चोट, सामने आया वीडियो

नेहा कक्क्ड़ अपने काम पर यानी इंडियन आइडल के सेट पर वापस लौट चुकी हैं। नेहा पॉप्युलर सिंगर इंडियन आइडल को जज कर रही हैं। हाल ही में नेहा का एक वीडियो सामने आया है। ​वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेट पर नेहा को चोट लग जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 06:44 PM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 09:20 PM (IST)
Indian Idol 2020 के सेट पर हिमेश रेशमिया की वजह से नेहा कक्कड़ को लगी चोट, सामने आया वीडियो
Singer Neha Kakkar Injured At Indian Idol Set By Himesh Reshammiya Video Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्क्ड़ बीते दिनों सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी और हनीमून की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। वहीं शादी और हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं अब नेहा अपने काम पर यानी इंडियन आइडल के सेट पर वापस लौट चुकी हैं। नेहा पॉप्युलर सिंगर, इंडियन आइडल को जज कर रही हैं। हाल ही में नेहा का एक वीडियो सामने आया है। इस ​वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेट पर नेहा को चोट लग जाती है। हलांकि ये एक फनी वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ का सामने आया वीडियो एक ब्लूपर वीडियो है जो सेट पर बनाया गया है। इस वीडियो को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं तीनों एक साथ सीढ़ियों से कूदते हैं और इसी बीच गलती से हिमेशा का हाथा जोर से नेहा के बाजू पर लग जाता है। वहीं चोट लगते ही नेहा दर्द से चिल्लाने लगती हैं। वीडियो में आप नेहा के फेस एक्सप्रेशन से साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें काफी जोर की चोट लगी है। हालांकि ये सब मस्ती मजाक के बीच हुआ है।  

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'यह वीडियो हमारा सबसे फनी और क्यूट है।' आपको बता दें कि  इंडियन आइडल का ग्रैंड प्रीमियर नाइट 19 दिसंबर को होने वाला है। प्रीमियर को लेकर जज, कंटेस्टेंट सहित दर्शक भी काफी एक्सिाइटेड हैं। वहीं ग्रैंड प्रीमियर नाइट की शुरुआत में नेहा और आदित्य नारायण का एक डांस परफॉर्मेंस भी होगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस नेहा और आदित्य को एक साथ स्टेज पर परफॉर्म करते देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। दोनों की जोड़ी को पहले भी दर्शक काफी पसंद कर चुके हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.