Move to Jagran APP

सिद्धार्थ शुक्ला को मरणोपरांत मिला पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड, इमोशनल हुए फैंस बोले- 'तुम ये डिजर्व करते हो'

अब हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सिद्धार्थ शुक्ला को मरणोपरांत उनके काम के लिए अवॉर्ड के रूप में सराहना मिली है। सिद्धार्थ निधन से पहले वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफिल 3 में नजर आए थे।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 05:20 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला को मरणोपरांत मिला पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड, इमोशनल हुए फैंस बोले- 'तुम ये डिजर्व करते हो'
सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने करीब एक महीने पहले दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के निधन के बाद अब तक उनके प्रशंसक और करीबी उन्हें भुला नहीं पाए हैं। आए दिन उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं। अब हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सिद्धार्थ शुक्ला को मरणोपरांत उनके काम के लिए अवॉर्ड के रूप में सराहना मिली है।

prime article banner

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला अपने निधन से पहले वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफिल 3' में नजर आए थे। इस वेब सीरीज के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को खूब सराहना मिली थी। अब निधन के बाद उन्हें उनकी आखिरी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के लिए मोस्ट पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड मिला है। इस खबर को सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के बीच खासी खुशी है। वहीं कई फैंस इमोशनल भी हो रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

ऑल्ट बालाजी आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए ये जानकारी शेयर की गई है। इस पोस्ट पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस कमेंट्स कर अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि यह अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला डिजर्व करते हैं। कई लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ सुक्ला यदि अभी हमारे बीच होते तो वो बहुत खुश होते। इसी तरह से सिद्धार्थ के फैंस कमेंट कर अभिनेता के प्रति प्यार जाहिर कर रहे हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। वहीं बात करें दिवंगत अभिनेता के वर्कफ्रंट की तो वो टेलीविजन धारावाहिकों में काम करते थे। उन्होंने बालिका वधु, दिल से दिल तक, बाबुल का आंगन छूटे ना जैसे धारावाहिकों में यादगार काम किया है। इसके अलावा वो बिग बॉस के सीजन 13 के विजेता भी रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.