नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 का सीज़न ख़त्म हो गया, मगर विवाद अभी भी जारी हैं। शनिवार को हुए ग्रैंड फ़िनाले में 13वां सीज़न सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता है। उन्हें ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये ईनामी राशि दी गयी है। मगर, सिद्धार्थ की जीत विवादों में आ गयी है। सोशल मीडिया में बिग बॉस शो और कलर्स चैनल पर सिद्धार्थ के प्रति बायस होने के आरोप लगाये जा रहे हैं औऱ चैनल का बहिष्कार करने की बातें की जा रही हैं। 

इस मामले ने तूल तब पकड़ा, जब कलर्स चैनल की कर्मचारी होने का दावा करने वाली एक लड़की ने चैनल के पक्षपात को लेकर इस्तीफ़ा देने का एलान ट्विटर पर किया। फरीहा नाम की इस लड़की ने ferysays ट्विटर हैंडल से 15 फरवरी को ट्वीट करके लिखा कि मैंने कलर्स टीवी की नौकरी छोड़ने का फ़ैसला कर लिया है। मैंने क्रिएटिव डिपार्टमेंट में बहुत अच्छा काम किया है लेकिन एक फिक्स्ड शो क हिस्सा बनकर मैं ख़ुद को नीचे नहीं गिरा सकती। कम वोट मिलन के बावजूद चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विजयी बनाने पर तुला है। माफ़ कीजिए, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।  

फरीहा के ट्वीट ने सोशल मीडिया में सनसनी मचा दी। कई सेलेब्रिटीज़ ने इसे रीट्वीट करके सिद्धार्थ के विजेता बनने पर सवाल उठाये, जिसके बाद 17 फरवरी को कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया एकाउंट से इत्तला दी कि यह लड़की चैनल की कर्मचारी नहीं है। साथ ही दावा किया कि चैनल पर लगाये गये सारे आरोप ग़लत हैं। बता दें कि फरीहा के प्रोफाइल के मुताबिक वो कलर्स टीवी के क्रिएटिव विभाग में काम करती थीं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये बयान में कहा गया है- हम कलर्स की ओर से यह साफ़ करना चाहते हैं कि फरीहा हमारे चैनल की कर्मचारी नहीं है, जैसा कि ट्विटर प्रोफाइल में दावा किया गया है। हमारे चैनल, प्रवक्ताओं और टैलेंट के ख़िलाफ़ लगाये गये आरोप ग़लत हैं। हम अपने फैंस और दर्शकों से गुज़ारिश करते हैं कि ऐसे अपुष्ट और अनाधिकृत सोर्सेज़ से आ रही जानकारी पर भरोसा ना करें। 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हालांकि चैनल के इस बयान के बाद फरीहा ने ट्विटर पर इसका जवाब देते हुए कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने लिखा- जैसी की उम्मीद थी। क्या कंट्रोल रूम का वीडियो फेक है? सिद्धार्थ शुक्ला का कॉन्ट्रेक्ट सार्वजनिक क्यों नहीं कर देते? बिग बॉस फिनाले में मिले वोटों का इंडिपेंडेंट ऑडिट क्यों नहीं करवा लेते? लोगों को बेवकूफ़ बनाना बंद कीजिए। आप का चिट्ठा खुल चुका है।

बता दें कि फ़िनाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और शहनाज़ गिल अंतिम तीन प्रतिभागी बने। सिद्धार्थ ने शो जीता तो आसिम रनर अप रहे। सोशल मीडिया में दावे किये गये कि आसिम को सिद्धार्थ से अधिक वोट मिले हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस