नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 का सफर खत्म हो चुका है और घर में लंबी जंग के बाद टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला घर से अपनी फीस, 50 लाख रुपये विनर प्राइज मनी, ट्रॉफी और काफी काफी सारा प्यार लेकर घर से बाहर हुए हैं। बिग बॉस के घर में आने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविज़न शो, बॉलीवुड फिल्म और रियलिटी शो में नज़र आ चुके हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला भले ही पूरे सीजन में काफी अच्छा खेले और हमेशा डेंजर जोन से बाहर रहते हुए विनर रेस में सबसे आगे रहे... लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ ने बिना किसी रणनीति के साथ घर में प्रवेश किया था। सिद्धार्थ ने परिस्थिति के हिसाब से अपने गेम को स्ट्रॉन्ग रखा और विनर रेस में सबसे आगे रहने में कामयाब रहे। उन्होंने घर में जाने से पहले जागरण डॉट कॉम को बताया था कि वो घर में बिना किसी रणनीति के साथ घर में प्रवेश कर रहे हैं और पॉजिटिविटी के साथ खेलेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बिना खास रणनीति के घर में जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला बिना किसी रणनीति के ही टीवी जगत में आए थे। सिद्धार्थ के बारे में ऐसा कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें कभी भी एक्टिंग और मॉडलिंग में रूची नहीं थी। मुंबई में जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से ही नौकरी या बिजनेस करना चाहते थे। एक दिन उनकी मां ने डेली न्यूज़ पेपर में एक मॉडलिंग कॉम्पेटीशन की एड देखा और सिद्धार्थ से कहा कि वो भी इसमें भाग लें। मां की बात सुनकर पहले तो सिद्धार्थ काफी परेशान हो गए लेकिन बाद में वो ऑडिशन देने पहुंच गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hero-Badshah-King toh iss ghar ka ek hi hai!! . . #TeamSidharthShukla #SidharthShukla #RealSid #BB13 #BiggBoss13 #BiggBoss #HeroSid #SidNaaz #SidRa #SidArti

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

He believes in blessings He believes in good luck He believes in destiny And he find all these in his mother, who is EVERYTHING to him. . Belated birthday wishes Rita aunty from #TeamSidharthShukla ♥️ . . #SidharthShukla #RealSid #HappyBirthday #HappyBirthdayAunty #SalmanKhan #Mother #MomsBirthday #BB13 #BiggBoss #BiggBoss13 . . Outfit: @uzairparvezkhan @amans074 Shoes: @nicheshoeindia Styled by: @saachivj Assisted by: @sanzimehta777

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बिना पोर्टफोलियो के पहुंचे सिद्धार्थ को उनका स्टाइल और लुक देखकर ही सेलेक्ट कर लिया गया था। सिद्धार्थ ने ना केवल इस कोन्टेस्ट में भाग लिया बल्कि जीत भी हासिल की। इसके बाद उन्होंने कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और अपना नाम रोशन किया। सिद्धार्थ को मॉडलिंग के कई ऑफर मिलने लगे और सबसे पहले सिद्धार्थ ने एक फेयरनेस क्रीम के कमर्शियल एड में भी काम किया। इस एड को देखकर उन्हें टीवी शो बाबुल का आंगन में लीड रोल मिला। उसके बाद वो कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा बने।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस