Move to Jagran APP

Sidharth Shukla के निधन की वजह से इस एक्ट्रेस ने नहीं शेयर की रोके की तस्वीर, जल्द करने वाली हैं शादी

टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस महीने हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री और फैंस काफी हैरान हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त उन्हें अक्सर याद करते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 03:06 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 03:26 PM (IST)
Sidharth Shukla के निधन की वजह से इस एक्ट्रेस ने नहीं शेयर की रोके की तस्वीर, जल्द करने वाली हैं शादी
टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर- Instagram: realsidharthshukla

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का इस महीने हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री और फैंस काफी हैरान हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त उन्हें अक्सर याद करते रहते हैं। साथ ही दिवंगत अभिनेता से जुड़ी अपनी यादों को शेयर करते रहते हैं। अब टीवी अभिनेत्री आस्था चौधरी ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला उनके खास दोस्तों में से एक थे और अभिनेत्री ने उनके निधन की वजह से अपनी रोका सेरेमनी को काफी साधारण तरीके से मनाया। आस्था चौधरी जल्द ही में टीवी अभिनेता आदित्य बनर्जी से शादी करने वाली हैं। उन्होंने बीती 10 तारीख को अपने होमटाउन इलाहाबाद में आदित्य के साथ रोका किया है। आस्था चौधरी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी बॉन्डिंग और अपने रोके को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by aastha Chaudhary (@aasthachaudhary)

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए आस्था चौधरी ने कहा, 'हम लोगों ने रोका की तारीख अगस्त में ही फाइनल कर दी थी जब आदित्य मेरे परिवार से मिले थे। तब यह फैसला लिया गया था कि गणेश चतुर्थी के मौके पर रोका होगा। कोई और दिन नहीं मिल रहा था। दुर्भाग्य से, 2 सितंबर को मैंने अपने बेहद करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो दिया। इसलिए हमने बिल्कुल खामोशी और साधारण के साथ रोका सेरेमनी कर ली।'

 

View this post on Instagram

A post shared by aastha Chaudhary (@aasthachaudhary)

आस्था चौधरी ने आगे कहा, 'मैंने न तो इसकी कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और न इस बारे में किसी से बात की क्योंकि यह ठीक नहीं लगता। मैं सिद्धार्थ के काफी करीबी थी। मैंने उन्हें अपने रोका के बारे में बताया था तो वह बहुत खुश हुए थे। तब उन्होंने मुझसे कहा था कि सही है, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। घर बसा ले। इसके बाद सिद्धार्थ से मेरी आखिरी बार 17 अगस्त को बात हुई थी। मुझे अभी भी सिद्धार्थ के जाने का बहुत दुख है।'

आस्था चौधरी और सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में साथ काम किया था। इसके बाद से इन दोनों की दोस्ती काफी अच्छी थी। आपको बता दें कि 2 सितंबर को उस समय आम से लेकर हर खास इंसान तक का दिल टूट गया था जब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आने के बाद कोई इसे मानने को तैयार ही नहीं था, लेकिन जैसे ही इस खबर की पुष्टि हुई हर किसी की आंखें नम हो गईं। सिद्धार्थ के करीबी अब तक भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.