Move to Jagran APP

Bigg Boss: ऑडियंस के बीच फिर लौट रहा है सलमान खान का शो बिग बॉस? लेकिन इस बार है ये बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक है। इस शो में अब तक कई बड़े चेहरे नजर आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स एक बार फिर से अपना विवादित शो के साथ टीवी पर लौट रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 28 Mar 2023 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 11:59 AM (IST)
Bigg Boss: ऑडियंस के बीच फिर लौट रहा है सलमान खान का शो बिग बॉस? लेकिन इस बार है ये बड़ा ट्विस्ट
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Bigg Boss 13 on Air again on Colors/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss: बिग बॉस टेलीविजन के सबसे विवादित शोज में से एक है। सलमान खान के इस शो में अब तक टीवी जगत से जुड़े हुए कई बड़े चेहरे नजर आ चुके हैं। बिग बॉस के अब तक 16 सफल सीजन आ चुके हैं।

loksabha election banner

जहां कुछ सीजन सुपरहिट रहे, तो वहीं कुछ दर्शकों को बिल्कुल भी रास नहीं आए। इस शो ने शहनाज गिल से लेकर प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे सहित कई स्टार्स को पहचान दिलाई। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर से बिग बॉस टेलीविजन पर लौटने वाला है, लेकिन इस बार इस विवादित शो में एक बहुत ही बड़ा ट्विस्ट है।

सलमान खान का शो फिर टेलीविजन पर लौट रहा है

कलर्स का सबसे विवादित शो टीवी पर ऑन एयर होने जा रहा है। हालांकि, इसमें बड़ा ट्विस्ट ये है कि मेकर्स कोई नया सीजन नहीं लेकर आ रहे हैं, बल्कि अपना पुराना सीजन ऑडियंस डीमांड पर ऑन एयर कर रहे हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का सीजन 'बिग बॉस-13' एक बार फिर से टीवी पर ऑन एयर हो सकता है।

ये शो सोमवार से रविवार को सुबह 8 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स का कहना है कि ये पहले से ही वूट पर ये शो देख रहे हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से इस सीजन के टीवी पर लौटने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस खबर के बाद लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'लोगों को बार-बार एक ही झगड़ा देखने में क्या मजा आता है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला का सीजन सबसे बेस्ट था'।

आपको बता दें कि बिग बॉस के सभी सीजन्स में से 13वां सीजन सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल के अलावा आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई और देवोलीना जैसे कई सितारे नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने जहां शो की ट्रॉफी जीती थी, तो वहीं आसिम रियाज शो के पहले रनरअप बने थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.