Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: घर में फिर दिखा सिद्धार्थ-शहनाज़ का प्यार, किया एक दूसरे को किस

Bigg Boss 13 एक बार फिर सिद्धार्थ-शहनाज़ बिग बॉस के घर में जोरदार वापसी की है। शनिवार को वीकेंड के वार में शहनाज़-सिद्धार्थ एक दूसरे को चूमते दिखाई दिए।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 09:43 AM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 11:21 AM (IST)
Bigg Boss 13: घर में फिर दिखा सिद्धार्थ-शहनाज़ का प्यार, किया एक दूसरे को किस
Bigg Boss 13: घर में फिर दिखा सिद्धार्थ-शहनाज़ का प्यार, किया एक दूसरे को किस

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में प्यार और लड़ाईयां लगातार चलती रहती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के प्यार के चर्चे बाहर भी होते रहते हैं। बिग बॉस के घर में एक बार फिर दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं। खू़ब लड़ाई और बहस के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ-शहनाज़ ने बिग बॉस के घर में जोरदार वापसी की है। शनिवार को वीकेंड के वार में शहनाज़-सिद्धार्थ एक दूसरे को चूमते दिखाई दिए। 

loksabha election banner

वीकेंड के वार के दिन 'नोटो की बारिश' टास्क कराया गया।  इस टास्क के दौरान ही दोनों का शानदार बॉन्ड दिखा। जब दोनों को अपना बॉन्ड दिखाने का मौका मिलता है, वे इससे बिलकुल नहीं चूकते हैं। इसमें सिद्धार्थ एक जेल में बंद थे। इसके बाद वह शहनाज को आवाज़ देकर बुलाते हैं। इसके बाद शहनाज़ कहते हैं कि आपने मुझे मिस नहीं किया। शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच प्यार-भरी नोकझोंक भी हुई। 

आपको बता दें कि शहनाज़ और सिद्धार्थ शुरू से ही बिग बॉस के घर में एक साथ हैं। हाल ही शहनाज़ का भाई घर में आए था, उन्होंने भी दोनों के रिश्ते को लेकर सिद्धार्थ से बात की थी। भाई ने कहा था कि लोग शहनाज़ और सिद्धार्थ को आपस में लड़ना चाहते हैं। घर वाले चाहते हैं कि दोस्ती टूट जाए। इसके बाद पहले शहनाज़ को बाहर किया जाए  और उसके बाद सिद्धार्थ को बाहर किया जाए। 

बिग बॉस का फीनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। खिलाड़ियों के खेल में बदलाव आ रहा है। घर के सदस्य अंत तक घर में टिके रहना चाहते हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस पसंद करते हैं। ऐसे में दोनों साथ आकर अपने आपको सेफ रखने की कोशिश करेंगे। अब देखना होगा कि यह प्यार घर में कब टिका रहता है। वहीं, वीकेंड के वार में विशाल आदित्य सिंह को घर से बाहर होना पड़ा। ऐसे में सिद्धार्थ और भी मजबूत खिलाड़ी हो जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.